मौनी रॉय एक्ट्रेस होने के साथ सोशल मीडिया स्टार भी हैं। उनकी फोटोज और वीडियोज आते ही वायरल हो जाते हैं। हाल ही में उन्होंने एथनिक आउटफिट में टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से छोटे पर्दे पर कदम रखने वाली और नागिन से शोहरत हासिल करने वाली मौनी रॉय अब बॉलीवुड में भी जानी जाती हैं। पिछले साल ही उन्होंने फिल्मों में डेब्यू किया। मौनी टीवी की टॉप एक्ट्रेसेज में शुमार हैं और अब वे बॉलीवुड में नाम कमा रही हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी के जरिए मौनी फैंस को अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से अपडेट रखती हैं। हाल ही में मौनी ने अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

इन फोटोज में मौनी एक खूबसूरत वाइट और गोल्डन फ्लोर लैंथ अनारकली में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया है। मौनी का ये लुक रॉयल लग रहा है।
सिर्फ आउटफिट ही नहीं, इस दौरान मौनी का मेकअप भी परफेक्ट है। काजल, आईलाइनर और आईशेडो से उन्होंने अपनी आंखों को हाईलाइट किया है। इस दौरान उनका मेकअप बहुत स्मूद लग रहा है।
हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो मौनी ने अपने बालों को आगे से पफी लुक देकर उन्हें हाफ अप हाफ डाउन किया है। उन्होंने नीचे की तरफ से इन्हें सॉफ्ट कर्ल किया है।

आपको बता दें कि मौनी अब मेड इन चाइना में राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी उनका अहम रोल है। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लीड रोल में हैं।