शाहरुख खान की बेटी सुहाना आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सुहाना बॉलीवुड में डेब्यू के पहले ही अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन सुहाना की फोटो धमाल करती रहती हैं। इन फोटोज में सुहाना का हॉट रूप भी देखने को मिल जाता है।

ऐसे में इन दिनों सुहाना की लेटेस्ट फोटो वायरल हो रही है। जिसनें वह काफी हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर सुहाना की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है। फैंस इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सुहाना की ये फोटो लंदन की है।

वहीं, कहा जा रहा है कि सुहाना की ये फोटो कॉलेज की है। फोटो में सुहाना ने चेहरे पर मुस्कान देखी जा सकती है। साथ ही वह सेक्सी टॉप पहने नजर आ रही हैं, जिसमें उनकी क्लीवेज दिख रही है।फैंस भी बेसब्री से सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं और ऐसे में उनकी लेटेस्ट फोटोज का वायरल होना तो लाजमी है। इससे पहले भी सुहाना की फोटो वायरल हो चुकी हैं।

सुहाना की बॉलीवुड अनन्या पांडे और शनाया कपूर अच्छे दोस्त हैं। सुहाना इन दिनों विदेश नें एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं। जल्द ही एक शार्ट फिल्म से वह अपने करियर का आगाज करेंगी। फैंस को सुहाना के बड़े पर्दे पर डेब्यू का वेट है। देखना होगा कि फैंस के ये इंतजार कब खत्म होगा।