वेतनभोगी, स्व-नियोजित व्यक्तियों को सस्ती ब्याज दर पर ‘Loan Against Property' सिर्फ 4 दिन में

पुणे, महाराष्ट्र: आपके पास एक दिलचस्प व्यवसाय विचार हो सकता है, लेकिन अक्सर धन की कमी के कारण, आपको अपना व्यवसाय शुरू करने का विचार छोड़ना पड़ सकता है। धन की तलाश वालों के लिए, बजाज फाइनैंस लिमिटेड की 100 प्रतिशत सहायक कंपनी, बजाज हाउसिंग फाइनैंस लिमिटेड (BHFL), वेतनभोगी और स्व-नियोजित व्यक्तियों को सस्ती ब्याज दर पर ‘Loan Against Property' दे रही है।

रैंडस्टैड वर्कमॉनीटर के हालिया सर्वेक्षण के अनुसार, 83% भारतीय कार्यबल उद्यमी बनना पसंद करते हैं। प्रत्येक 3 में से 2 लोग अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने का सपना देखते हैं, लेकिन दुर्भाग्य से, सभी ऐसा करने में सफल नहीं होते हैं। हालांकि, इस ऋण का लाभ उठाकर, आप आसानी से अपनी संपत्ति को गिरवी रख सकते हैं और इसे बेचकर और अपने घर के स्वामित्व को खोए बिना तुरंत धन प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, बजाज हाउसिंग फाइनैंस लिमिटेड Loan Against Property का सबसे तेज़ वितरण करता है, जो 4 दिन का होता है, जो इसे एक व्यवहार्य वित्तपोषण विकल्प बनाता है।

जब आप बजाज हाउसिंग फाइनैंस लिमिटेड द्वारा ‘Loan Against Property चुनते हैं, तो यहां आपके लिए निम्नलिखित लाभ हैं:

  • उच्च-मूल्य ऋण राशि – व्यवसाय स्थापित करना कोई आसान काम नहीं है और इसके लिए धन की एक बड़ी राशि की आवश्यकता होती है। बजाज हाउसिंग फाइनैंस लिमिटेड के ‘Loan Against Property से आप आसानी से सस्ती कीमत पर उच्च मूल्य के ऋण का लाभ उठा सकते हैं। वेतनभोगी लोगों को अधिकतम रु1 करोड़ जबकि स्व-नियोजित 3.5 करोड़ रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं।

  • अनुकुलनीय अवधि – जब आप अपना व्यवसाय शुरू कर रहे हैं, यह स्पष्ट है कि आपको ऋण चुकाने के लिए पर्याप्त समय की आवश्यकता होगी। बजाज हाउसिंग फाइनैंस लिमिटेड ऋण चुकाने के लिए वेतनभोगी व्यक्तियों के लिए 2- 20 साल और स्व-नियोजितों के लिए 18 साल तक की अवधि प्रदान करता है। एक व्यक्ति आसानी से कम-से-कम शुल्क पर कभी भी राशि का अंशतः-भुगतान या पूर्व-भुगतान कर सकता है।

  • सुविधाजनक बैलेंस ट्रांसफर सुविधा – यदि आपके पास पहले से ही एक मौजूदा ऋण है, तो आप न्यूनतम दस्तावेजन और त्वरित प्रसंस्करण के साथ ‘Loan Against Property Balance सुविधा का उपयोग करके इसे आसानी से स्थानांतरित कर सकते हैं और बजाज हाउसिंग फाइनैंस लिमिटेड से उच्च-मूल्य टॉप-अप ऋण प्राप्त कर सकते हैं।

  • फ्लेक्सी ड्रॉपलाइन सुविधा – इस सुविधा के साथ, आप तुरंत ऋण पा सकते हैं और केवल उपयोग की गई राशि पर ब्याज का भुगतान कर सकते हैं। इससे आपको आसानी से अपने वित्त का प्रबंधन करने और ब्याज-मात्र ईएमआई का भुगतान करने में मदद मिलती है।

  • परेशानी से मुक्त वितरण – जब आपको अपना उद्यम शुरू करने के लिए धन की आवश्यकता होती है, तो हर मिनट महत्वपूर्ण हो जाता है क्योंकि आपकी कुछ समय सीमाएं होती हैं। आप किसी भी देरी से बचने के लिए जितनी जल्दी हो सके, अपने धन को प्राप्त करने की कोशिश करेंगे। बजाज हाउसिंग फाइनैंस लिमिटेड के Loan Against Property के साथ, आप कम से कम दस्तावेजन, डोरस्टेप सर्विस और सरल पात्रता मापदंड के साथ 4 दिनों में आसानी से ऋण की रकम पा सकते हैं।

  • ऑनलाइन प्रबंधन – डिजिटल आज हर किसी के लिए एक सुविधा बन गया है, इसलिए बजाज हाउसिंग फाइनैंस लिमिटेड अपने उपकरणों जैसे कि Loan Against Property EMI Calculator , पात्रता कैलकुलेटर और ग्राहक पोर्टल –एक्स्पेरिया के माध्यम से ऋण को आसानी से प्रबंधित करने के लिए आपको एक सहज अनुभव प्रदान करना सुनिश्चित करता है।

अपनी व्यावसायिक जरूरतों के अलावा, आप बजाज हाउसिंग फाइनैंस लिमिटेड के Loan Against property व्यक्तिगत और व्यावसायिक दायित्वों जैसे कि बच्चे की शिक्षा, चिकित्सा आपात स्थिति, शादी का खर्च, व्यवसाय विस्तार, आदि के लिए भी बिना किसी परेशानी के चुन सकते हैं। इन सभी लाभों का आनंद लेने के लिए, एक परेशानी मुक्त प्रक्रिया के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन करें। बस अपने पूर्व-स्वीकृत प्रस्ताव की जांच करें और एक अनुरूप सौदे के माध्यम से तत्काल स्वीकृति प्राप्त करें।