फेस्टिव सीजन के लिए TVS Star City का स्पेशल एडिशन लांच

फेस्टिव सीजन के लिए TVS Star City का स्पेशल एडिशन लांच

TVS Motors ने घरेलु बाजार में अपनी लोकप्रिय बाइक TVS Star City का नया स्पेशल एडिशन पेश किया है। कंपनी इस बाइक को फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए बाजार में उतारा है। इस बाइक की कीमत महज 54,579 रुपये (एक्सशोरूम, दिल्ली) तय की गई है।

नई Star City+ का ये स्पेशल एडिशन व्हाइट-ब्लैक डुअल टोन कलर में उपलब्ध है। इसमें डुअल टोन सीट, डुअल टोन फीनिश का रियर व्यू मिरर और शॉक ऑब्जर्वर भी दिया गया है। कंपनी को उम्मीद है कि ये नया स्पेशल एडिशन देश के कम्यूटर बाइक लवर्स को बेशक पसंद आएगा।

इस बाइक में कंपनी ने महज कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं, इसके मैकेनिज्म में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इस बाइक में कंपनी ने पहले की तरह 109.7 cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन का प्रयोग किया है। ये इंजन 8.3 bhp की पावर और 8.7 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। इसके अलावा इसके पिछले हिस्से में 5 स्टेप हाइड्रोलिक शॉक ऑब्जर्वर को शामिल किया गया है।

इस बाइक में कंपनी ने 17 इंव का व्हील और ट्यूबलेस टायर दिया है। इसके दोनों पहियों में कंपनी ने ड्रम ब्रेक का प्रयोग किया है। इसके अगले पहिए में 130 mm का ड्रम ब्रेक और पिछले पहिए में 110 mm का ड्रम ब्रेक प्रयोग किया गया है। इसका कुल वजन 109 किलोग्राम है और इसमें 10 लीटर की धारिता का फ्यूल टैंक दिया गया है जो कि 2 लीटर रिजर्व पेट्रोल टैंक के साथ आता है।

TVS Star City Plus के इस स्पेशल एडिशन में कंपनी ने ऑटोमेटिक हेडलाईट, स्टेनलेस स्टील एग्जॉस्ट, प्रीमियम 3D एम्बेलम और ब्लैक एलॉय व्हील को शामिल किया है। जो कि इस बाइक को स्पोर्टी लुक प्रदान करते हैं।