नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3 का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है, और भाईजान ने इशारा कर दिया है कि इस बार वे एक्शन और एंटरटेनमेंट की ट्रिपल डोज अपने ऑडियंस के लिए लेकर आने वाले हैं. 'दबंग 3' का ऑफिशल मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है, और इसमें सलमान खान बहुत ही दबंग अंदाज में नजर आ रहे हैं. 'दबंग 3' के इस मोशन पोस्टर को देखकर इशारा मिल जाता है कि इस बार सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और किच्चा सुदीप मिलकर हंगामा मचाने वाले हैं. सलमान खान की 'दबंग 3' को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है.

सलमान खान सोनाक्षी सिन्हा और किच्चा सुदीप की 'दबंग 3, 20 दिसंबर को रिलीज होगी. सलमान खान ने 'दबंग 3 को लेकर जोरदार ढंग से तैयारी की है, और इसके आखिरी फाइटिंग सीन में सलमान खान शर्टलेस नजर आएंगे. इस तरह सलमान खान अपने फैन्स के लिए एक्शन की जोरदार डोज लेकर आने वाले हैं, और फिल्म को लेकर उनके फैन्स के बीच अभी से सुगबुगाहट बढ़ गई है.

सलमान खान ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा हैः 'आ रहे हैं चुलबुल पांडे. ठीक 100 दिन बाद. स्वागत तो करो हमारा! #100DaystoDabangg3.' वैसे भी सलमान खान को लेकर खबर आई थी कि उन्होने 'दबंग 3' के एक्शन के लिए खास तैयारी की है, और उन्होंने खुद को फाइटिंग सीन के लिए तैयार करने की खातिर जमकर पसीना भी बहाया है.