जब खूबसूरती ही बन गयी इस अदाकारा की दुश्मन

जब खूबसूरती ही बन गयी इस अदाकारा की दुश्मन

'पंचनामा गर्ल' के नाम से मशहूर नुशरत भरूचा अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल के साथ तैयार हैं। फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में नुशरत के साथ आयुष्मान खुराना हैं। फिल्म से नुशरत को काफी उम्मीदे हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान नुशरत भरूचा ने मीडिया से बताया कि कैसे कभी उनके गुड लुक्स ही उनके लिए नुकसानदायक साबित हुए थे। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी खूबसूरती के कारण उनसे ऐसी फिल्म छूट गई जो शायद कोई भी एक्ट्रेस करना चाहेगी।

प्यार का पंचनामा से लोगों के बीच पॉपुलर हुईं नुशरत भरूचा को एक ऑस्कर विनिंग फिल्म के लिए भी नॉमिनेट किया गया था। इस फिल्म का नाम था स्लमडॉग मिलेनियर। फिल्म में नुशरत को लतिका के किरदार के लिए शॉटलिस्ट किया गया था। लतिका के किरदार को बाद में फ्रिडा पिंटो ने निभाया था।

नुशरत ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वो स्लमडॉग मिलेनियर के लिए शॉटलिस्ट हुई थीं और उन्हें पूरा विश्वास था कि उनका सेलेक्शन हो ही जाएगा। लेकिन जब फाइनल नाम का ऐलान हुआ तो उसमें नुशरत की जगह फ्रिडा पिंटो का नाम था। नुशरत को ऑडिशन वाली टीम ने बताया कि आप को सिर्फ इसलिए रिजेक्ट किया जा रहा है क्योंकि आप कुछ ज्यादा ही खूबसूरत हैं।

नुशरत को बताया गया कि लतिका का किरदार स्लम में रहने वाली लड़की का है। आप कुछ ज्यादा गुड लुकिंग हैं जिस कारण स्लम में रहने वाली लतिका पर फिट नहीं बैठ पाएंगी। और इस तरह से उनके हाथ से ये फिल्म छूट गई। फिल्म सुपरहिट हुई। इसे ऑस्कर भी मिला। फिल्म में संगीत के लिए एआर रहमान को भी ऑस्कर से नवाजा गया था।