नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशा अल्लाह' शुरुआत से चर्चा में है. पहले ये फिल्म सलमान और आलिया को लेकर चर्चा में थी. इसके बाद सलमान ने इस प्रोजेक्ट से हाथ खींच लिए. संजय लीला भंसाली ने ऑफीशियली जानकारी दी कि फिलहाल के लिए फिल्म टाल दी गई है. लेकिन अब एक बार फिर ये फिल्म चर्चा में है. खबर फिल्म की कास्टिंग को लेकर आई है.

चर्चा है कि 'इंशा अल्लाह' में सलमान की जगह ऋतिक रोशन लेने वाले हैं. वहीं आलिया भट्ट अपनी जगह पर कायम हैं. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र ने बताया कि ऋतिक रोशन ने हाल में संजय लीला भंसाली से मुलाकात की. अभी इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि ये मुलाकात 'इंशा अल्लाह' को लेकर हो सकती है. क्योंकि ऋतिक पहले भी भंसाली के साथ काम कर चुके हैं.

ऋतिक ने 'गुजारिश' में भंसाली के साथ काम किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. लेकिन इसमें ऋतिक की परफॉर्मेंस को काफी तारीफ मिली थी. अब ऐसे में अगर ये दोनों साथ काम करते हैं तो इसमें हैरानी की कोई बात नहीं होगी. क्योंकि ऋतिक 'वॉर' के बाद किसी बड़े प्रोजेक्ट से नहीं जुड़े हैं. को उनके लिए भंसाली की फिल्म के लिए टाइम निकालना कोई मुश्किल बात नहीं होगी. अब देखना होगा कि इस बारे में कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट कब होती है.