रामपुर. मुश्किलों में घिरे समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर से सांसद आज़म खान का समर्थन करते हुए कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया ने रविवार को कहा कि जो भी भाजपा के खिलाफ बोलता है सरकार उसी को टारगेट पर ले लेती है. उनको जेल भेजा जाता है. उन पर मुकदमे करवाए जा रहे हैं. वहीं परिवार वालों को परेशान किया जा रहा है. पुनिया ने कहा कि आजम खान भी इसी का खामियाजा भुगत रहे हैं. उनके खिलाफ भी ढेरों मुकदमे लाद दिए गए.

पीएल पुनिया ने कहा कि जब डॉक्टर मनमोहन सिंह देश के प्रधानमंत्री थे उस समय दूसरे कई देशों की इकॉनमी ध्वस्त हो गई थी, बैंक फेल हो गए लेकिन हिंदुस्तान पर इसका जरा भी असर नहीं पड़ा. लेकिन भाजपा का एजेंडा आर्थिक मंदी को रोकने का नहीं है, यह लोग केवल राजनीति करना चाहते हैं. केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधने हुए उन्होंने कहा कि मंदी से निपटने के लिए उनके पास कोई प्लान नहीं है.

इससे पहले शनिवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि सपा की सरकार आई तो वापस होंगे आजम खान पर दर्ज फर्जी मुकदमे. उन्होंने कहा कि हम इस मामले में राज्यपाल से मुलाकात करेंगे. अखिलेश यादव ने कहा कि वह लोग घबराए नहीं, पार्टी आजम खान के साथ है. पार्टी हर स्तर पर सरकार से मोर्चा लेने की खातिर तैयार है. सुप्रीम कोर्ट के साथ ही हाईकोर्ट के शीर्ष वकीलों से राय लेकर आजम खान के खिलाफ दायर सभी फर्जी केस को खत्म कराया जाएगा.