महिंद्रा ने त्योहारी सीजन के लिए पेश किए नए और आकर्षक ऑफर

लखनऊ: महिंद्रा एंड महिंद्रा ने त्योहारी सीज़न पर आज अपनी योजनाओं को पत्रकारों के बीच शेयर करते हुए कहा कि बीएस-4 डीजल वाहन खरीदने के लिए यही है सबसे अच्छा समय है क्योंकि अगले वित्त वर्ष से बीएस-4 वाहनों के दाम 8 से 10 प्रतिशत तक बढ़ जायेंगे| महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड (एमडीएम लिमिटेड) ने आज उत्तर प्रदेश में त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए ग्राहकों के लिए खास ऑफर्स की घोषणा की। इन ऑफर्स में नकदी के लाभ के साथ-साथ अन्य एक्सक्लूसिव डील भी शामिल हैं जो भावी ग्राहकों को महिंद्रा व्हीकल का गौरवशाली मालिक बनने का मौका देगा।

इसके अतिरिक्त, महिंद्रा ने कहा कि अप्रैल 2020 से बीएस-6 वाहनों का स्टैंडर्ड लागू होने से पहले, बीएस-4 डीजल वाहनों को खरीदने का यह सबसे अच्छा समय है। मेक और मॉडल के आधार पर, डीजल वेरिएंट के खरीदार एक्सचेंज बोनस, नकद छूट और मुफ्त एक्सेसरीज से लेकर कई लाभ उठा सकते हैं। इसमें पर्सनल और कमर्शियल डीजल वाहनों की श्रेणी शामिल होगी।

महिंद्रा एंड महिंद्रा के ऑटोमोटिव सेक्टर के प्रेसीडेंट राजन वढेरा ने इस अवसर पर कहा, ‘उत्तर प्रदेश हमेशा से महिंद्रा वाहनों के लिए बहुत सहायक रहा है। आज महिंद्रा के वाहनों की प्रदेश के यूटिलिटी व्हीकल्स के बाजार में 37 फीसदी बाजार हिस्सेदारी है।

महिंद्रा एंड महिंद्रा केअमित सागर वाईस प्रसिडेंट सेल्स ऑटोमोटिव डिवीज़न ने उत्तर प्रदेश में ग्राहक महिंद्रा वाहनों पर 68,000 रुपयों तक का फायदा उठा सकते हैं, जिसमें व्हीकल एक्सचेंज और अपडेटेशन, बोनस, नकद छूट, मुफ्त बीमा और एक्सेसरीज (मॉडल के आधार पर) शामिल हैं। इस विशेष स्कीम का उद्देश्य ग्राहकों को पुरस्कृत करके और उपभोक्ता भावना को बढ़ावा देकर त्योहारी सीजन को विशेष बनाना है। आफर की योजना कंपनी की पैसेंजर रेंज के साथ-साथ कमर्शियल वाहनों पर भी उपलब्ध है।

महिंद्रा में 3 नए प्रोडक्ट – एक्सयूवी 300, एल्टुरस जी 4, और मराज्जो के लॉन्च ने कंपनी को इस चुनौतीपूर्ण माहौल में उद्योग के औसत से भी बेहतर प्रदर्शन करने में मदद की है। अलग-अलग मूल्य बिंदुओं पर यूवी की एक विस्तृत श्रृंखला ने महिंद्रा ब्रांड के खरीदारों का अपना एक नया वर्ग तैयार किया है। नए उत्पादों को विभिन्न ग्राहकों पहल जैसे वल्र्ड आफ एसयूवी डीलरशिप की नई दुनिया में प्रीमियम और निर्बाध डिजिटल अनुभव से लैस किया गया है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए एक शानदार डिजिटल अनुभव सुनिश्चित करने के अलावा, कृत्रिम बुद्धिमत्ता के उपयोग के साथ बिक्री दक्षता पर ध्यान केंद्रित किया है, यह प्री-पर्चेज से लेकर पोस्ट-पर्चेज (विथ यू हमेशा) तक फैली है।

इससे पूर्व महिंदा महिंद्रा के चीफ ऑफ़ सेल्स एंड मार्केटिंग मिस्टर विजय नाकरा ने कहा कि महिंद्रा उत्तर प्रदेश में नंबर 1 यूटिलिटी व्हीकल प्लेयर है, जिसकी बाजार में हिस्सेदारी 37 फीसदी है। यह राज्य में 2 – 3.5 टन छोटे वाणिज्यिक वाहन श्रेणी में 78 फीसदी बाजार हिस्सेदारी के साथ और वैन खंड में 42 फीसदी बाजार हिस्सेदारी के साथ अग्रणी कंपनी है। राज्य में इसके सर्वाधिक बिकने वाले उत्पादों में बोलेरो, स्कॉर्पियो, एक्सयूवी 300 और पिक अप शामिल हैं। ग्रीन मोबिलिटी के तहत, कंपनी ने पिछले 1 साल में 1600 से अधिक इलेक्ट्रिक 3 व्हीलर बेचे हैं। महिंद्रा के पास बिक्री और सेवा समर्थन के लिए एक व्यापक नेटवर्क प्रसार है, जिसका लाभ ग्राहक हर 28 किलोमीटर पर सेवा सुविधा के साथ उठा सकते हैं, जिसका उद्देश्य ब्रांड महिंद्रा को अपने उपभोक्ताओं के करीब लाना है।