Howdy Modi पर राहुल का तंज़, कोई भी इवेंट आर्थिक 'गड़बड़ी' की वास्तविकता को छिपा नहीं सकता

Howdy Modi पर राहुल का तंज़, कोई भी इवेंट आर्थिक 'गड़बड़ी' की वास्तविकता को छिपा नहीं सकता

नई दिल्ली. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अर्थव्यवस्था के मौजूदा हालात पर टिप्पणी की है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के Howdy Modi कार्यक्रम पर भी तंज कसा है.

राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ह्यूस्टन में अपने 'हाउडीमोडी' के आयोजन से पहले जो किया वह शानदार है. राहुल ने इसे दुनिया का सबसे 'महंगा' उत्सव कहा.

राहुल ने कहा कि कोई भी इवेंट आर्थिक 'गड़बड़ी' की वास्तविकता को छिपा नहीं सकता है. राहुल ने कहा कि 'हाउइंडियनइकॉनमी के बीच नीचे गिर रहे शेयर बाजार के लिए पीएम मोदी ने जो किया वह शानदार है. + 1.4 लाख करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च के बाद ह्यूस्टन इवेंट दुनिया का सबसे महंगा इवेंट है! लेकिन, कोई भी इवेंट आर्थिक गड़बड़ी की वास्तविकता को छिपा नहीं सकती है जिसमें Howdy Modi ने देश को डाल दिया है.'

कांग्रेस नेता ने सरकार द्वारा कंपनियों के लिए कॉर्पोरेट कर की दरों में लगभग 10 प्रतिशत से 25.1.1% की गिरावट की घोषणा के बाद टिप्पणी की.

इससे पहले बुधवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेरिका (America) के ह्यूस्टन में प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम को लेकर बुधवार को कटाक्ष करते हुए कहा था कि मोदी को देश की अर्थव्यवस्था की स्थिति के बारे में बताना चाहिए. गांधी ने एक खबर का हवाला देते हुए कहा, ‘मोदी जी, ‘हाउडी’ इकॉनमी डूइंग (अर्थव्यवस्था की क्या स्थिति है)? फिलहाल यह अच्छी नहीं दिखाई पड़ती.’

गौरतलब है कि ह्यूस्टन में 22 सितंबर को आयोजित होने वाले ‘हाउडी मोदी' कार्यक्रम में मोदी के साथ अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल होंगे. इस कार्यक्रम में 50,000 भारतीय अमेरिकी भाग ले रहे हैं.

गांधी ने जो खबर शेयर की थी उसके मुताबिक अंतरराष्ट्रीय निवेशकों का मोदी सरकार में विश्वास लगातार कम हो रहा है जिसका नतीजा है कि पिछले तीन महीनों में ही बाहर के निवेशकों ने भारतीय शेयर बाजार से 4.5 अरब डॉलर निकाल लिए हैं.