मुंबई: कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी बन पर फैंस के बीच एक अलग पहचान बना चुकी सुमोना चक्रवर्ती एक बार फिर से चर्चा में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने ब्राइडल फोटो शूट करवाया था जो सोशल मीडिया पर छा गया था। अब सुमोना की एक बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर आग लग रही है। फोटो में एक्ट्रेस का सेक्सी अंदाज देखने को मिल रहा है।

फोटो में फैंस देख सकते हैं कि किस तरह से एक्ट्रेस जबरदस्त पोज देती नजर आ रही हैं। सुमोना अपनी बोल्ड फोटो में काफी प्यारी लग रही हैं। सुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी में एक फोटो शेयर की है। जो फैंस के बीच छा गई है।

फोटो में एक्ट्रेस अदाएं भरती नजर आ रही हैं। सामने आईं फोटो में एक्ट्रेस बीच के किनारे रेत पर बैठी नजर आ रही हैं।एक्ट्रेस ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा-हैलो संडे। वहीं उनकी ये तस्वीर फुकेट(थाईलैंड) की है।

सुमोना के द्वारा फोटो शेयर करते ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। हर कोई इस पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहा है। फैंस अपने अपने अंदाज में सुमोना को सराह करे हैं। इतना साफ है कि फैंस को सुमोना का सेक्सी अंदाज पसंद आया है।

सुमोना इन दिनों कपिल शर्मा शो में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। सुमोना को एकता कपूर के शो बड़े अच्छे लगते हैं से एक पहचान मिली थी।