अपराधमुक्त यूपी का ढिंढोरा पीटना बंद करे योगी सरकार: प्रियंका गांधी

अपराधमुक्त यूपी का ढिंढोरा पीटना बंद करे योगी सरकार: प्रियंका गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में हत्या एवं महिलाओं पर अत्याचार की घटनाएं बढ़ने का दावा करते हुए यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कानून व्यवस्था के गिरते स्तर और बढ़ते अपराध की बात कहकर प्रदेश सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार का अपराध पर कोई नियंत्रण नहीं है।

उत्तरप्रदेश में अपराधिक घटनाओं को लेकर प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, “आप उत्तर प्रदेश भाजपा सरकार के दावों और उनकी हकीकत का मिलान करके देखिए। भाजपा सरकार हर रोज अपराधमुक्त करने का ढोल पीट रही है जबकि सच्चाई ये है 22 दिनों में 12 गोलीकांड, 4 हत्याएं। महिलाओं पर अत्याचार।” इशारा साफ़ है कि प्रियंका प्रदेश में हो रहे अपराध को लेकर सूबे में राज कर रही योगी सरकार को घेरने में लग गई हैं। बता दें कि इन दिनों यूपी की तमाम घटनाओं पर प्रियंका गांधी ट्वीट के ज़रिये योगी सरकार पर जमकर निशाना साध रही हैं।

बढ़ी हैं अपराध की वारदातें- यूपी में बीते कुछ महीनों में अपराध बढ़ने की कई घटनाएं सामने आई हैं। प्रियंका गाँधी इन दिनों इन्ही मुद्दों पर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली योगी सरकार को घरने में लगी हैं। BHU में हुई हत्या की घटना इसका ताज़ा प्रमाण है।