नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की अदाओं का कोई जवाब नहीं है. मलाइका अरोड़ा जब भी कोई फोटो सोशल मीडिया पर साझा करती हैं, तो वह लोगों का खूब ध्यान खींचती है. हाल ही में उन्होंने वोग इंडिया के लिए फोटोशूट करवाया, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब छाई हुई है. इन फोटोज में मलाइका अरोड़ा व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं, साथ ही उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. लेकिन इन सबमें सबसे खास बात तो यह है कि मलाइका की इन फोटो को देखकर खुद अर्जुन कपूर भी अपने आपको नहीं रोक पाए और उन्होंने फोटो पर जबरदस्त रिएक्शन दिया.

मलाइका अरोड़ा ने अपनी फोटो को साझा करते हुए लिखा, "वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स." इस पर अपना रिएक्शन देते हुए अर्जुन कपूर ने भी कमेंट किया. इसके अलावा भी मलाइका अरोड़ा ने कई फोटो साझा की, जिसमें उनका लुक तारीफ के लायक था. अपनी इस फोटोज के लिए मलाइका अरोड़ा ने खूब तारीफें बटोरीं.

बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपनी फोटो और वीडियो के अलावा अर्जुन कपूर के अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हालांकि, दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है. यहां तक कि मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर उनके लिए फोटो शेयर कर अपना प्यार भी जताया था. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है. मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर वह और अर्जुन कपूर शादी करते हैं तो वह इस बारे में लोगों को बताने से बिल्कुल नहीं कतराएंगी.