क्रेडिट कार्ड, व्यावसायिक ऋण, व्यक्तिगत, ऑटो और होम लोन पर ऑफर

इन-स्टोर और ऑन-लाइन खरीद पर 1000 से अधिक ब्रांडों पर 100 ऑफर

लखनऊ: एचडीएफसी बैंक ने आज अपने ग्राहकों के लिए सबसे बड़ा वित्तीय सेवा धमाका ’फेस्टिव ट्रीट्स’ शुरू किया। ग्राहकों को लोन से लेकर बैंक खातों तक सभी बैंकिंग उत्पादों पर विशेष ऑफर मिलेंगे, साथ ही 1000 से अधिक ब्रांडों पर बड़ी छूट मिलेगी।

पहली बार, रिटेल उपभोक्ताओं के साथ-साथ व्यापारिक ग्राहकों को ऋणों पर प्रोसेसिंग शुल्क, घटाई गई ईएमआई, गिफ्ट वाउचर और अधिक लाभों के लिए वित्तीय समाधानों के पूरे स्पेक्ट्रम में उत्सव के विशेष प्रस्ताव उपलब्ध होंगे।

इंडस्ट्री में पहली बार, बैंक ने इन-स्टोर और ऑन-लाइन खरीद दोनों पर छूट, कैशबैक और अतिरिक्त रिवार्ड पॉइंट प्रदान करने के लिए 1000 से अधिक रिटेल ब्रांडों के साथ करार किया है। रिलायंस डिजिटल, सैमसंग, एलजी, ऐप्पल, यात्रा, ओयो, लाइफस्टाइल, मिंत्रा, विजय सेल्स, हैमले, एचपी, बिग बास्केट जैसे अग्रणी रिटेल और उपभोक्ता ब्रांड कुछ बड़े नाम हैं, जो विभिन्न उत्पादों और सेवाओं पर 10 प्रतिशत तक की छूट देंगे ।

इस कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए एचडीएफसी बैंक के ब्रांच बैंकिंग हेड संजीव कुमार ने बताया की राष्ट्रीय अभियान की शुरुआत मुंबई में आज अरविंद वोहरा, कंट्री हेड – ब्रांच बैंकिंग, एचडीएफसी बैंक द्वारा की गयी।

श्री संजीव कुमार ने ‘फेस्टिव ट्रीट्स, अभियान की धमाकेदार शुरुआत करते हुए पत्रकारों को इस अभियान के बारे में पूरी जानकारी दी| महीने भर के इस अभियान के दौरान, बैंक के पास प्रत्येक भारतीय के लिए कोई न कोई ऑफर होगा। एक छोटे व्यवसायी को ऋण का लाभ लेने से लेकर, एक नया टेलीविजन खरीदने की सोच रही एक फैमिली तक, फेस्टिव ट्रीट्स में सब कुछ रहेगा। प्रमुख ब्रांडों के साथ-साथ पड़ोस की दुकानों से हाइपरलोकल ऑफर पर नेशनल ऑफर रहेंगे।

5,000 से अधिक शाखाओं का बैंक का अपना नेटवर्क इस दौरान वित्तीय सुपरमार्केट में बदल जाएगा, जहां ग्राहक पूछताछ के दौरान स्टाफ से बात कर सकते हैं और ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। शाखाओं के अलावा, ग्राहक वेबसाइट, पेजैप और स्मार्टबाइ जैसे डिजिटल प्लेटफार्मों से भी ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।