अदिति सिंह बोलीं, लल्लू सिंह ने मुझे नहीं मीडिया को दिया है नोटिस

अदिति सिंह बोलीं, लल्लू सिंह ने मुझे नहीं मीडिया को दिया है नोटिस

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के एकमात्र बचे गढ़ रायबरेली से पार्टी की विधायक अदिति सिंह के तेवर बागी बने हुए हैं। पार्टी की ओर से मिले कारण बताओ नोटिस का एक तरह से उन्होंने मजाक उड़ाया और सवाल भी खड़ा कर दिया कि कहां है नोटिस। पार्टी के बहिष्कार के बाद भी महात्मा गांधी की जयंती पर विधानमंडल के विशेष सत्र में भाग लेने वाली अदिति सिंह को कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता ने कल शुक्रवार को नोटिस भेजकर दो दिन में जवाब मांगा है।

इस नोटिस की बाबत अदिति ने कहा कि उनको कोई नोटिस नहीं मिला है। पार्टी के नेता ने मीडिया में नोटिस दिया होगा। उनके तेवर पार्टी के इस बर्ताव के कारण बेहद तल्ख हैं। महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती पर आहूत विधान मंडल के विशेष सत्र को लेकर कांग्रेस पार्टी में घमासान तेज हो गया। बहिष्कार के बावजूद सदन की कार्यवाही में शामिल होने पर पार्टी की विधायक अदिति सिंह को कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू ने अनुशासन तोडऩे का नोटिस भेजते हुए दो दिन में जवाब तलब किया है। उधर रायबरेली में कांग्रेसियों ने अदिति के कायार्लय के बाहर प्रदर्शन भी किया।

अदिति सिंह ने कहा कि विधानसभा में विशेष सत्र में विधायक राजेश सिंह और विधान परिषद के सदस्य दिनेश सिंह भी शामिल हुये थे। पार्टी विधानमंडल दल ने क्या उन्हें भी नोटिस भेजा है। हालांकि मुझे कोई नोटिस नहीं मिला है। विधायक दल के नेता अजय कुमार लल्लू मीडिया में नोटिस देने के बजाय मुझे देते।

Lucknow, Uttar Pradesh, India