देश की आर्थिक दुर्दशा का कारण बन गई है भाजपा: अखिलेश

देश की आर्थिक दुर्दशा का कारण बन गई है भाजपा: अखिलेश

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा राज में जनता खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है। जब जनता को अपनी जान का भरोसा न हो तो फिर कैसा विकास और किस पर विश्वास। राजनीतिक गठजोड़ में व्यस्त भाजपा देश की आर्थिक दुर्दशा का कारण बन गई है।

अखिलेश ने शनिवार को जारी एक बयान में कहा है कि खेती और बाजार सब हताशा के दौर से गुजर रहे हैं। बेरोजगारी चरम पर है। कारोबार चौपट है। कुशासन से सब परेशान हैं। एक ओर बारिश से आई तबाही में प्रदेशवासी जान गंवा रहे हैं।

अपना सब कुछ खो चुके गरीब सरकार से मदद की गुहार लगा रहे हैं। वहीं मुख्यमंत्री पूरी सरकार समेत अपनी उपलब्धियों का बखान सुनाकर फूले नहीं समा रहे हैं। चंदौली-जौनपुर में भीषण बारिश में मकान गिरने से 4 मौंते हो गई, एक बच्चा और एक महिला घायल हो गई।

उन्होंने कहा है कि भाजपा सरकार किसी की सुध तक नहीं ली। भाजपा की राज्य सरकार ने ढाई साल बड़ी-बड़ी बातों और झूठे सपने दिखाने में ही बिता दिए। गड्ढा मुक्त होने के बजाय सड़कें गड्ढे में हो गई हैं। बदायूं के सहसवान में बृजपाल की बिजली चोरी में हवालात में हुई मौत भाजपा कुशासन की देन है। भाजपा वास्तविक मुद्दों का सामना नहीं करना चाहती है। भाजपा की उत्तर प्रदेश राज्य सरकार ने खुद तो कुछ नहीं किया।