नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के डिप्टी कमिश्नर कार्यालय (डीसी) ऑफिस पर ग्रेनेड से हमला किया गया है। हमले में 8 लोगों के घायल होने की खबर हैं। यहां पर डीसी ऑफिस की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका और वे फरार हो गए। हमले में घायल हुए 8 लोग स्थानीय निवासी बताए जा रहे हैं। हमले के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

पुलिस के आलाधिकारी ने बताया कि अनंतनाग के डीसी ऑफिस के बाहर सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया। इस हमले में वहां मौजूद स्थानीय लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों के खिलाफ तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

बता दें कि आज जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के 2 महीने हो गए हैं। आतंकियों के जरिए लगातार जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाए जाने के विरोध में कदम उठाए जा रहे हैं। इसी बीच अनंतनाग में इस हमले को अंजाम दिया गया है।

इससे पहले पिछले हफ्ते ही जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच दो अलग-अलग जगहों पर एक साथ मुठभेड़ की घटना सामने आई थी। इस घटना में छह आतंकवादी मारे गए थे, जिनमें से तीन पाकिस्तानी नागरिक थे। मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया था, जबकि दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे।