एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अदाओं से आग लगाती रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। शर्लिन जब भी कोई फोटो सोशल कोई भी बोल्ड फोटो शेयर करती हैं, वह सोशल मीडिया पर छा जाती है। शर्लिन अब फैंस के लिए आए दिन बिकिनी से लेकर न्यूड अंदाज नें फोटो शेयर करती रहती हैं।

ये फोटो सोशल मीडिया पर चंद मिनटों में ही वायरल हो जाती हैं। मदहोश करना वाली शर्लिन की ये फोटो फैंस को जमकर अपनी तरफ आकर्षित करती हैं। शर्लिन खास मौकों पर खास अंदाज में खास रूप की फोटो शेयर करती हैं। ऐसे में आज हम आपको शर्लिन की अब तक की बोल्ड फोटो से रूबरू करवाते हैं, जिन्होंने फैंस के दिलों में आग लगाई-

कुछ दिनों पहले शर्लिन ने एक फोटो शेयर की थी इस फोटो में एक्ट्रेस रेड बिकिनी में पूल में आग लगाती नजर आई थीं।
शर्लिन ने हाल ही में सेक्सी अंदाज में व्हाइट बिकिनी में सेल्फी लेती हुए की फोटो फैंस के लिए शेयर की थी। शर्लिन बैट बॉल के साथ अक्सर फोटो शेयर करती रहती हैं, कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने ब्लू बिकिनी में आग लगाने वाली फोटो शेयर की थी।

शर्लिन ने बेहद बोल्ड अंदाज में फैंस के लिए अपना वीडियो शेयर किया था । इस वीडियो में एक्ट्रेस सेक्सी अंदाज में पोज देती नजर आईं। इस दौरान शर्लिन बिकिनी अवतार में नजर आईं। उनके हाथ में बैट भी नजर आया। ऐसा लग रहा है कि पिच पर खड़े होकर अपने हॉट अंदाज से क्रिकेट खेल रही हों।ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर छा गया । ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब शर्लिन ने इस तरह का वीडियो फैंस के लिए शेयर किया हो। इससे पहले भी वह इस तरह का अपना अवतार पेश कर चुकी हैं।