राष्ट्रवाद और विकास ही हमारी मूल विचारधारा है: स्वतंत्र देव सिंह

राष्ट्रवाद और विकास ही हमारी मूल विचारधारा है: स्वतंत्र देव सिंह

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह कोपागंज, मऊ में आयोजित बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि पार्टी हर कार्यकर्ता का सम्मान करती है, भाजपा की राजनीति का कोई निजी स्वार्थ नहीं है हमारी पार्टी तिरंगे के सम्मान को लेकर राजनीति करती है, राष्ट्रवाद और विकास ही हमारी मूल विचारधारा है।हमारी सरकार में पिछड़े दलित व अन्य का सम्मान है, पहली बार हमारी सरकार ने बाबा साहब से जुड़े स्थानों को पंचतीर्थ घोषित किया।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा हर राष्ट्रवादी हर क्रांतिकारी का सम्मान किया जा रहा है। मोदी जी वाराणसी से चुनाव लडे बाबा विश्वनाथ के आशीर्वाद से काशी के कल्याण का कार्य लगातार किया जा रहा है। हमारे देश के प्रधानमंत्री गरीबों के लिए आवास दे रहे है, शौचालय बनवा रहे है, आयुष्मान भारत योजना, गरीबों को 5 लाख के बीमा का लाभ दे रहे हैं, वंचितों का कल्याण हो रहा है ऐसा नेतृत्व आपके वोट ने इस देश को दिया है।

उन्होंने कहा कि यह वंशवादी पार्टी नहीं राष्ट्रवादी पार्टी है यह भारत के जनता कि पार्टी है।आपके वोट कि बदौलत सरकार दुश्मनों को करारा जवाब दे रही है। इस पार्टी में आम कार्यकर्ता राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, राज्यपाल, मुख्यमंत्री बनता है यह दल आपके प्रति पूरी तरह समर्पित है। मैं सभी बूथ अध्यक्षों का आह्वाहन करता हूं की अपना बूथ जितवाकर मोदी और योगी जी के हाथो को मजबूत करें। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी विजय राजभर, कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर, प्रदेश उपाध्यक्ष उपेन्द्र दत्त शुक्ल, प्रदेश मंत्री कामेश्वर सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह, जिलाध्यक्ष दुर्ग विजय राय, विधायक धनंजय कन्नोजिया, हरिनारायण राजभर, मुन्ना दुबे, योगेन्द्र राय, सहित हजारों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।