BJP और बजरंग दल के नेता कर रहे हैं ISI के लिए जासूसी: दिग्विजय सिंह

BJP और बजरंग दल के नेता कर रहे हैं ISI के लिए जासूसी: दिग्विजय सिंह

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा है कि वो RSS पर आरोप नहीं लगा रहे. बल्कि भाजपा और बजरंग दल के कुछ नेता पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के लिए काम कर रहे हैं. वो ऐसे लोगों के खिलाफ अपनी कानूनी लड़ाई जारी रखेंगे.

कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने दोहराया कि उनका आरोप भाजपा और बजरंग दल के नेताओं पर है, जो पैसे लेकर ISI के लिए जासूसी कर रहे हैं. दिग्विजय सिंह ने कहा, 'शिवराज सिंह की भाजपा सरकार के दौरान इन नेताओं को पैसे लेकर ISI के लिए काम करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. लेकिन भाजपा सरकार के दौरान ही ऐसे सभी आरोपियों को ज़मानत भी मिल गयी.' दिग्विजय सिंह ने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ वो लड़ाई लड़ते रहेंगे.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर वो कोई अटैक नहीं कर रहे हैं. बल्कि आईएसआई से पैसे लेकर जासूसी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश सरकार ने आरोपियों की ज़मानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील की है.

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाशविजयवर्गीय के पेंशन घोटाले में शामिल होने पर दिग्विजय ने कहा कि कोई भी हो चाहे वो भाजपा का हो या कांग्रेस का, जिसने भी भ्रष्टाचार किया है, उसके खिलाफ कानूनी कर्रवाई होनी चाहिए.