लखनऊ: लखनऊ की कैन्ट विधानसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार अरूण द्विवेदी के मंच पर बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे प्रखर हिंदूवादी चिन्तक शरद चन्द्र मिश्रा ने कहा कि अब मौजूदा राजनीतिक बयार में बदलाव अति आवश्यक है। ब्राम्हण समाज से बसपा उम्मीदवार को अपना जन प्रतिनिधि चुनने की अपील करते हुए श्री मिश्रा ने कहा कि अब हम लोग छद्म राष्ट्रवाद की बखिया उधेडे़ंगे। उन्होंने कहा कि जब ब्राम्हण समाज एकत्रित होकर कोई निर्णय लेता है तो पूरी पृथ्वी पर उथल-पुथल मचती है। आलमबाग के श्रंगार नगर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में श्री मिश्रा ने कहा कि अब बसपा छद्म राष्ट्रवाद की बखिया उधेडे़गी।

कल शाम आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे डॉ. जी.बी. कालरा ने कहा कि अच्छे दिन लाने का वायदा करने वाली भाजपा सरकार ने देश की गरीब जनता के साथ छल किया है। उन्होंने कहा कि देश की गरीब जनता आज मंहगाई और मंदी से त्रस्त है।

इस अवसर पर बसपा उम्मीदवार अरूण द्विवेदी ने कहा कि मैं वर्ष 2000 से बहुजन समाज पार्टी से जुड़ा हूं, इस पार्टी ने मुझे मान-सम्मान एवं समय-समय पर पार्टी के कार्यक्रमों को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी दी है, मुझे चुनाव लड़ने का मौका भी देती रही है, जबकि अन्य पार्टियां अन्धा बांटे रेवड़ी की परिपाटी पर आज भी कायम है। उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव में किसी न किसी को चुनना ही है, और उन्हें चुनते भी आ रहे हैं। कहा कि इस बार अपने परिवार के सदस्य को आजमाकर देखें, मैं विश्वास दिलाता हूं कि आपको निराश नहीं करूंगा। इस अवसर पर वरिष्ठ रंगकर्मी राजा अवस्थी, एडवोकेट मनोज मिश्रा और राम शरण द्विवेदी समेत अन्य समर्थक मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन संतोष तिवारी ने किया।

बसपा प्रत्याशी श्री अरुण द्विवेदी ने आज अपने चुनाव अभियान की शुरुआत RDSO से की, उसके बाद मेंहदीखेड़ा, देवपुर, विक्रम नगर और चंद्रोदयनगर में सघन जनसम्पर्क किया| इसके अतिरिक्त राजमन चौराहा और बड़ी लालकुर्ती तेलीबाग रोड पर बाल्मीकि जयंती के उपलक्ष में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल हुए|