कमलेश की माँ का आरोप, मंदिर विवाद में शिव कुमार गुप्‍ता ने करवाई बेटे की हत्या

कमलेश की माँ का आरोप, मंदिर विवाद में शिव कुमार गुप्‍ता ने करवाई बेटे की हत्या

कही बदला लेने की बात, योगी सरकार पर भी सवाल खड़े किये

लखनऊ: हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या शिव कुमार गुप्‍ता नाम के शख्स ने करवाई है ऐसा आरोप कमलेश तिवारी की माँ ने मीडिया के सामने लगाए हैं| कमलेश की मां ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे की हत्या मंदिर विवाद में हुई है और यह हत्या शिव कुमार गुप्‍ता नाम के शख्स ने करवाई है।

उन्होंने कहा है कि चकेरी के रहने वाले भूमाफिया शिव कुमार के खिलाफ 500 केस चल रहे हैं। महमूदाबाद में स्थित राम जानकी मंदिर की मुकदमेबाजी को उन्होंने हत्या की वजह बताया। वह जबरन मंदिर के अध्यक्ष बने। लेकिन मेरे बेटे के आगे उनकी नहीं चलती थी इस वजह से उन्होंने हत्या करवाई। मंदिर को लेकर शिवकुमार और कमलेश के बीच एक केस भी चल रहा है। लेकिन मैं जब तक जिंदा हूं कमलेश की हत्या की बदला जरूर लूंगी।

वहीं इससे पहले कमलेश की मां ने योगी सरकार पर सवाल खड़े किए थे। उन्होंने कहा था कि समाजवादी पार्टी की सरकार में उनके बेटे को कभी कोई उंगली तक नहीं लगा पाया था लेकिन योगी सरकार में मेरे बेटे की हत्या कर दी गई। बता दें कि राजधानी लखनऊ के घनी आबादी वाले नाका हिंडोला इलाके में शुक्रवार को कमलेश की दिनदहाडे हत्या कर दी गई थी। आरोपी भगवा कपड़ा पहने हुए थे।

Uttar Pradesh, India