लखनऊ: जुलूस-ए-मोहम्मदी की तैयारियों के सिलसिले में आल इण्डिया मोहम्मदी मिशन की मिटिंग का दौर चल रहा है इस सिलसिले में गुलजार नगर, बुलाकी अड़डे पर एक मिटिंग का एहतेमाम किया गया जिसमें कसीर तादाद में लोगों ने हिस्सा लिया, बैठक की अध्यक्षता करते हुए मिशन के अध्यक्ष सैयद अयूब अशरफ ने कहा कि इस्लाम ने सबसे पहले जो पैगाम मेरे नबी को दिया व एकरा था यानि पढ़ों इसका मतलब यह है कि अगर मुसलमान दुनिया में इज्जत और बुलन्दी चाहता है तो इल्म को हासिल करें| दूसरों तक इल्म पहुँचाना सबसे खूबसूरत दान है, यह ऐसी नेमत है जिसको जितना बाटोंगे वह उतना ही बढ़़ेगा। लेहाज़ा एक रोटी कम खाओं और अपने बच्चों को आला तालिम ज़रूर दो, आज मुसलमान के हालात इस लिए खराब है कि उसने इल्म नही हासिल किया और जो कौम तरक्की कर रही है उसने इल्म पर ज़ोर दिया। अभी भी बहुत कुछ बिगड़ा नही है।

मीटिंग में अन्जुमन गुलामाने मुस्तफा के अध्यक्ष नूर मोहम्मद अंसारी ने कहा कि इंशाअल्लाह हर साल की तरह इस साल और कसीर ताएदाद में गुलजार नगर से लोग जुलूस-ए-मोहम्मदी में शामिल होगे जो वाया बालागंज होता हुए दरगाह शाहमीना तक पहुचेगा उन्होंने मिशन के जिम्मेदारों को बताया की मिशन के जरिया दी जा रही सभी हिदायतो पर हम लोग अमल कर रहे है। चाहे वह एन.आर.सी. या मतदाता पहचान पत्र|

इस मौके पर आल इण्डिया मोहम्मदी मिशन यूथ अध्यक्ष सैयद मोहम्मद अहमद मियाॅ किछौछवी, उपाध्यक्ष सैयद जैनुलाब्दीन, सैयद हुैसन अशरफ, सैयद फाजिल हाशमी, मौलाना साबिर हुसैन, कारी इश्तियाक़ अहमद, कययूम भाई, मोहम्मद असगर, एस. टी. अन्सारी, सैयद अली, अकबर अली, मोहर्रम अली, शब्बीर अली आदि मौजुद थे।