नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस द्वारा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी का व्हाट्सएप हैक होने की आशंका जताए जाने के बाद सोमवार को व्यंग्य करते हुए कहा कि आखिर प्रियंका में ऐसा है क्या कि सरकार उनका व्हाट्सएप हैक करना चाहेगी।

मौर्या ने कहा, 'वह उत्तर प्रदेश में बुरी तरह हारने वाली पार्टी की नेता हैं। उन्हें सिर्फ ट्विटर पर राजनीति करनी है। ऐसे में आखिर उनमें ऐसा क्या है कि सरकार उनका व्हाट्सएप हैक करने/करवाने की जहमत उठाएगी।'

उपमुख्यमंत्री अपने दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करने पहुंचे थे। इस दौरान संवाददाताओं ने जब अयोध्या मुद्दे सवाल किया तो उन्होंने कहा, 'जब काशी आता हूँ तो बाबा विश्वनाथ, कालभैरव, संकट मोचन का दर्शन जरूर करता हूँ। भोलेनाथ जी भगवान राम को जपते हैं और भगवान राम भोलेनाथ जी को जपते है। राम मंदिर बनाने की कामना तो है ही।'

उन्होंने यह भी कहा कि अयोध्या राम जन्मभूमि मामले को लेकर उच्चतम न्यायालय का जो भी फैसला होगा, हम उसका स्वागत करेंगे। डीएचएफ़एल कंपनी से चंदा लेने और उत्तर प्रदेश के उर्जा मंत्री पर कांग्रेस की ओर से लगाए गए आरोपों मौर्या ने कहा कि 17 मार्च से यह सारी प्रक्रिया प्रारंभ हुई थी और 19 मार्च को हमारी सरकार ने शपथ लिया था।

उन्होंने कहा कि इसमें प्राथमिकी और गिरफ्तारी किए जाने के साथ ही सीबीआई जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि हमें विपक्षी दल के प्रमाण पत्र की जरूरत नहीं है। हमारी सरकार ईमानदार है और भ्रष्टाचार के खिलाफ काम कर रही है। जिसने भी गलत किया होगा उसको बख्शा नहीं जाएगा।