होण्डा बिग विंग के लिए बड़ी योजना का ऐलान

होण्डा बिग विंग के लिए बड़ी योजना का ऐलान

मिलान: अपने नए प्रीमियम बिग बाईक बिज़नेस वर्टिकल होण्डा बिग विंग की शुरूआत के मात्र 6 महीनों में होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने भारत में बाइक प्रेमियों के लिए अपनी रोचक एवं उग्र विस्तार योजनाओं की घोषणा की है।

फन बाइकिंग पर होण्डा के फोकस के बारे में बात करते हुए यदविंदर सिंह गुलेरिया, सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट- सेल्स एण्ड मार्केटिंग, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने कहा, ‘‘रोचक राइडिंग की बात करें तो दुनिया भर में होण्डा की सशक्त विरासत है- फिर चाहे वह फन अरबन राइडिंग हो, सुपर-स्पोर्ट रेसिंग, लक्ज़री टूरिंग या आॅफ रोडिंग। अप्रैल 2019 से शुरूआत करने के बाद होण्डा सिल्वर विंग-मार्क ब्राण्ड होण्डा बिग विंग के तहत अपने नए प्रीमियम बाईक बिज़नेस का नेतृत्व कर रही है।’’

होण्डा नए BS-VI युग में अपने प्रीमियम बिज़नेस वर्टिकल के दूसरे चरण का अनावरण करेगी। उपभोक्ता 5 नए माॅडलों सहित 13 प्रतिष्ठित विश्वस्तरीय माॅडलों के साथ दोहरे रोमांच का लुत्फ़ उठा सकते हैं। इसे 75 शहरों में सेल्स और सर्विस के लिए एक्सक्लुज़िव होण्डा बिग विंग नेटवर्क का समर्थन प्राप्त होगा।’’ रेसिंग, एडवेंचर और रोडस्टर्स की दुनिया से सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध होण्डा ने म्प्ब्ड। 2019 के दौरान अपनी 2020 युरोपियन श्रृंखला का अनावरण किया, जिसके कुल तीन उत्पाद जल्द ही भारत में उतारे जाएंगे।