यूपी में HDFC bank की 525 वीं ब्रांच शुरू

यूपी में HDFC bank की 525 वीं ब्रांच शुरू

गाज़ियाबाद: एचडीएफसी बैंक गाजियाबाद शहर में 525वीं शाखा खुलने के साथ उत्तर प्रदेश मे एक महत्वपूर्ण पड़ाव पर पहुंच गयी , 525वीं शाखा गाजियाबाद के इंदिरापुरम में स्थित एक मेट्रो शाखा है।

शाखा का उद्घाटन नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ ओपन स्कूल के चेयरमैन चंद्र भूषण शर्मा, श्री अनुराग कुच्छल, सर्किल हेड, एचडीएफसी बैंक, पवन खट्टर, क्लस्टर हेड, एचडीएफसी बैंक के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में किया गया। बैंक की यह 525वीं शाखा शॉप नं 3 और 4, ब्लॉक-बी, शिखर टॉवर, प्लॉट नंबर GH-7, मेन रोड, अहिंसा खंड- II, इंदिरापुरम, गाजियाबाद मे स्थित है।

नई शाखा स्थानीय आबादी के साथ साथ आवासीय पड़ोस में और शहर के बाकी हिस्सों में एचडीएफसी बैंक अपने उत्पादों और सेवाओं की पूरी श्रृंखला के साथ उन तक पहुंचेगी

इस अवसर पर एचडीएफसी बैंक के ब्रांच बैंकिंग प्रमुख कुमार संजीव ने कहा "1997 में शहर में हमारी पहली शाखा के शुभारंभ के बाद से,गाजियाबाद में 525 वीं शाखा मील के पत्थर तक पहुंचने की यात्रा बहुत ही सही रही है। पिछले 21 वर्षों में यह गाजियाबाद में हमारे ग्राहकों की सेवा करने वाला सम्मान रहा है। यह हमारी बैंकिंग सेवाओं के साथ-साथ समाज में और हमारे सामाजिक पहल के माध्यम से उनके जीवन में एक अंतर बनाने के लिए हमारा प्रयास है। हमारी गतिविधियों ने अब तक लगभग 19 लाख लोगों को प्रभावित किया है वे जिस विश्वास के साथ हम पर भरोसा करते हैं, उससे हम अनुग्रहीत हो जाते हैं। हम अपने ग्राहकों को भविष्य में बेहतरीन सेवाओं और नवीनतम तकनीक के साथ सेवा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। ”