सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और साईं मंजरेकर की फिल्म 'दबंग 3 ' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ने रिलीज होते ही अपना जलवा दिखा दिया है. लेकिन पिछले कुछ समय से देश में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन चल रहा है, और माना जा रहा था कि 'दबंग 3 ' की कमाई पर इसका असर दिख सकता है. हालांकि, पहले दिन सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3 ' ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक 'दबंग 3' ने पहले दिन 22 से 24 करोड़ रुपये की दमदार कमाई की है.

हालांकि, अब देखना होगा कि फिल्म आने वाले समय में कौन से नए कीर्तिमान स्थापित करती है. 'दबंग 3 ' में एक बार फिर चुलबुल पांडे अपने अंदाज से फैन्स को दीवाना बना रहे हैं. सलमान खान की 'दबंग 3 ' के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर फिल्म विश्लेषक अतुल मोहन बताते हैं, 'देश के माहौल का थोड़ा असर फिल्मों पर पड़ सकता है क्योंकि देश का यूथ इससे जुड़ा हुआ है.'

सलमान खान की 'दबंग 3 ' के बजट की बात करें तो यह लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. ऐसे में सलमान खान की 'दबंग 3' को बॉक्स ऑफिस पर बहुत मेहनत करनी होगी।