नई दिल्ली: मौनी रॉय इन दिनों वैकेशंस पर हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लाल बिकिनी में फोटो शेयर की हैं जिन्हें फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस फोटो को इंस्टाग्राम पर छह लाख से ज्यादा बार देखा जा रहा है. मौनी रॉय इस फोटो में बिकिनी पहनकर भागती नजर आ रही हैं. मौनी रॉय ने इस फोटो के साथ लिखा हैः 'कई बार म्यूजिक बिना डांस फ्लोर के ही डांस करने के लिए मजबूर कर देता है. बीच डे=हैप्पी हैप्पी.' इस तरह मौनी रॉय फुरसत के इन पलों को इंजॉय करती नजर आ रही हैं.

मौनी रॉय की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'मेड इन चाइना' रिलीज हुई थी जिसमें उनके साथ राजकुमार राव थे. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी थी. मौनी रॉय की आने वाली फिल्मों में 'ब्रह्मास्त्र' शामिल है. जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी नजर आएंगे.

मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी. मौनी रॉय को इंडस्ट्री में तब लोकप्रियता मिली, जब वो एकता कपूर के ही शो 'नागिन' में नजर आई. इसके बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू किया. मौनी रॉय हाल ही में 'रोमियो अकबर वाल्टर' में एक्टर जॉन अब्राहम के साथ लीड रोल में नजर आई थीं.