नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपने तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. एक बार फिर सारा अली खान की फोटो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों मालदीव में अपनी मम्मी अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान संग छुट्टियां सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस छुट्टियों के दौरान लगभग सभी फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं. अब एक बार फिर सारा अली खान ने कुछ तस्वीरें फैन्स के साथ साझा की हैं.

सारा अली खान इन फोटो में बिकनी में नजर आ रही हैं. अपनी फोटो को शेयर करते हुए सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा, "समुद्र में नहा के…" एक्ट्रेस के इन फोटो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी खूब कमेंट कर रहे हैं. इससे पहले सारा अली खान ने कुछ फोटो शेयर की थीं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी मां और भाई संग स्वीमिंग पूल में मस्ती करती नजर आईं थीं.

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही 'आज कल' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के जबरदस्त एक्टर कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं. इसके अलावा सारा अली खान 'कुली नंबर 1' की रीमेक में भी मुख्य भूमिका निभाती दिखाई देंगी. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ वरुण धवन मुख्य किरदार में नजर आएंगे. बता दें कि उनकी फिल्म 'केदारनाथ' के लिए सारा अली खान को बेस्ट डेब्यू एक्टर फिमेल का अवॉर्ड भी मिला है.