बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा कांग्रेस, TMC नहीं असली विपक्ष तो देश की युवा पीढ़ी है

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा कांग्रेस, TMC नहीं असली विपक्ष तो देश की युवा पीढ़ी है

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है. फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाली एक्ट्रेस समसामयिक मुद्दों पर भी खूब एक्टिव नजर आती हैं. देश में चल रहे मुद्दों पर वह न केवल बेबाकी से अपनी राय रखती हैं, बल्कि ट्रोलर्स की भी खूब क्लास लगाती हैं. हाल ही में सयानी गुप्ता ने देश में मौजूद विपक्षी पार्टियों को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि हमें कांग्रेस, माकपा और तृणमूल कांग्रेस को विपक्षी पार्टियां कहना बंद कर देना चाहिए. क्योंकि आज के समय में असली विपक्ष युवा, विद्यार्थी, युवा नेता, कार्यकर्ता, देश के नागरिक और आने वाली पीढ़ी बनी हुई है.

सयानी गुप्ता का विपक्ष को लेकर आया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. सयानी गुप्ता ने अपने ट्वीट में यह भी कहा कि जो मुश्किल सवाल पूछने और कट्टरपंथ व झूठ के खिलाफ बोलने से नहीं डरता है वह आज के समय में विपक्ष है. एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा, "आइये विपक्ष के रूप में कांग्रेस, टीएमसी और सीपीएम का विपक्ष के तौर पर जिक्र करना बंद कर देते हैं. क्योंकि असली विपक्ष आज युवा, छात्र, युवा नेता, कार्यकर्ता, इस देश के नागरिक, आने वाली पीढ़ी और अल्पसंख्यक हैं जो मुश्किल सवाल पूछने और कट्टरपंथ व झूठ के खिलाफ आवाज उठाने से नहीं डरते हैं."

एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर भी खूब ट्वीट किये थे. बता दें कि एक्ट्रेस ने फिल्म 'फैन', 'जॉली एलएलबी 2', 'आर्टिकल 15' में अपने किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी हैं. इसके अलावा वह 'बार बार देखो', 'द प्रपोजल', 'द हंगरी' और 'सैकंड मैरिज डॉट कॉम' में भी नजर आ चुकी हैं.