यूपी में युवक ने 15 बच्चों समेत कई महिलाओं को बंधक बनाया, ATS कमांडो पहुंचे गाँव

यूपी में युवक ने 15 बच्चों समेत कई महिलाओं को बंधक बनाया, ATS कमांडो पहुंचे गाँव

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले के मोहम्दाबाद इलाके के एक गांव में एक शख्स ने करीब 15 बच्चों समेत कई महिलाओं को बंधक बना लिया है। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चों को छुड़ाने के प्रयास किए, लेकिन उसे सफलता नहीं मिली। इसके बाद पुलिस ने एटीएस को सूचना थी।

पुलिस की सूचना मिलते ही एटीएस के कमांडो गांव में पहुंचे हैं और बच्चों को छुड़ाने के प्रयास किए जा रहे हैं। स्थानीय मीडिया के अनुसार, जिस शख्स ने बच्चों को बंधक बनाया है वह शराब के नशे में धुत है।

बताया जा रहा है कि युवक घर के अंदर है, जहां से रुक-रुककर लगातार फायरिंग कर रहा, जिसकी वजह से कमांडो दस्ता को उसपर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। कहा रहा है कि युवक का नाम सुभाष बाथम है और वह हाल ही जेल से छूटकर आया है। उसने अपने जन्मदिन की पार्टी करने के नाम पर कई बच्चों को घर पर बुलाया था।

युवक ने गांव में बच्चों को जन्मदिन में शामिल करने के लिए न्योता दिया था। जैसे ही बच्चे वहां पहुंचे तो उसने बच्चों को बंधक बना लिया। इस दौरान गांव के कुछ लोग मौके पर पहुचें तो उनके ऊपर फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है कि फायरिंग के दौरान एक युवक और एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है। फिलहाल एटीएस के कमाडो दस्ता लगातार बच्चों को छुड़ाने का प्रयास कर रहा है

Uttar Pradesh, India