लखनऊ: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर आज शहर कांग्रेस कमेटी कार्यालय पार्क रोड लखनऊ पर शहर कंाग्रेस अध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान की अध्यक्षता में पुण्यतिथि मनाई गयी। इस मौके पर गांधी जी के चित्र पर माल्यार्पण कर सैंकड़ों की संख्या में मौजूद शहर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस मौके पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान ने कहा कि आज के समय गांधी जी के विचार और भी अधिक प्रासंगिक हो गये हैं। गांधी जी के विचारों और आदर्शों पर चलकर ही देश और प्रदेश सुरक्षित रह सकता है और हर वर्ग का विकास हो सकता है। उन्होने कहा कि गांधी जी के विचार जितना कल प्रासंगिक था आज के समय में उससे भी अधिक प्रासंगिक हो गया है। आज के दिन हम सभी को गांधी जी के बताये रास्ते पर चलने का संकल्प लेना ही बापू के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

इस मौके पर प्रमुख रूप से डा0 सुरेश चन्द्र शर्मा, आर0बी0 सिंह एडवोकेट, डा0 शहजाद आलम, योगेश्वर सिंह, शाहिद अली, रईस अहमद, इस्लाम अली, अकबर खान, इस्लामुल्लाह, रवीन्द्र सिंह, इरशाद, अंकित सक्सेना, जिया अहमद, जमाल, सुरेश पाल, सत्येन्द्र वर्मा, राजू यादव, अमित मिश्रा, अयूब सिद्दीकी आदि मौजूद रहे।