बहराइच: भाजपा मंडल उपाध्यक्ष के पुत्र की लाश बरामद, हत्या की आशंका

बहराइच: भाजपा मंडल उपाध्यक्ष के पुत्र की लाश बरामद, हत्या की आशंका

रमेश चंद्र गुप्ता

जरवल (बहराइच): लखनऊ-गोण्डा राजमार्ग के अलीनगर-कोनाहटा मार्ग पर सड़क किनारे भाजपा मंडल उपाध्यक्ष के पुत्र की लाश बरामद हुई। जिसकी सूचना राहगीरो ने स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहंुची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है। दूसरी ओर भाजपा नेता ने पुत्र हत्या के मामले मंे दो नामजद समेत छह लोगो के खिलाफ जरवलरोड थाने मे तहरीर दी है। हत्या के प्रकरण में जिला पंचायत सदस्य अवधेश वर्मा ने निष्पक्ष जांच की मांग की है।

प्राप्त सूचना के अनुसार थाना जरवलरोड अंतर्गत ग्राम रेउढ़ा के मजरा नयापुरवा निवासी मंडल उपाध्यक्ष भाजपा राम सिंह वर्मा केे 30 वर्षीय पुत्र संतबलि की लाश आज सुबह अलीनगर के आगे कोनाहटा जाने वाले संपर्क मार्ग के किनारे खड्ड में पड़ी मिली। राहगीरों की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनो को सूचना दी और लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थाना प्रभारी बृजेन्द्र पटेल ने बताया बरामद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मृतक के पिता की ओर से दो नामजद व चार अज्ञात समेत छह लोगो के खिलाफ तहरीर मिली है, जल्द ही मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

दूसरी ओर इस मामले में मृतक के पिता रामसिंह वर्मा मंडल उपाध्यक्ष भाजपा ने थाने में तहरीर देकर कहा है कि जरवलरोड के निकट अलीनगर के पास उनकी मोटरसाइकिल मरम्मत की दुकान से काम करने के बाद बीती रात उनका पुत्र वापस घर नही पहुंचा तो उन्होने खोजबीन के दौरान पता चला कि अबूजर के भट्ठे के पास कुछ लोगो से उसकी नोकझोक हो गई थी और संतबलि व दबंग लोगो को समझाने-बुझाने के बाद रिश्तेदार सुरेश लौट गये लेकिन उनका पुत्र नही लौटा और सुबह उसकी लाश बरामद हुई। इस मामले मेें जिला पंचायत सदस्य अवधेश वर्मा ने मौके पर पहुंच कर निष्पक्ष जांच कराये जाने की मांग की है।

Uttar Pradesh, India