रंजीत बच्चन हत्या मामले में पुलिस को तीसरी पत्नी की तलाश

रंजीत बच्चन हत्या मामले में पुलिस को तीसरी पत्नी की तलाश

लखनऊ: अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अंतराष्ट्रीय अध्यक्ष रंजीत बच्चन हत्या मामले में पुलिस पारिवारिक विवाद समेत कई दूसरे बिंदुओं पर जांच कर रही है। पुलिस की एक टीम लगातार पत्नी और रिश्तेदार आदित्य से पूछताछ कर रही है। सूत्रों का कहना है कि रंजीत बच्चन ने दो शादियां की थीं। पहली पत्नी कालिंदी उनके साथ रहती थीं। दूसरी पत्नी का नाम स्मृति बताया जा रहा है।

एनबीटी की रिपोर्ट मुताबिक, पुलिस ने बताया है कि रंजीत के ऊपर उनकी साली ने रेप का आरोप लगाया था। इस मामले में चार्जशीट भी लग चुकी है। दावा है कि रंजीत इस मामले में फरार चल रहे थे। लोगों का कहना है कि रसूख के बल पर वह गिरफ्तारी से बचे हुए थे। पुलिस की 8 टीमें और एसटीएफ मृतक की पत्नी को खोज रही है व सभी एंगल से मामले की छानबीन में लगी हैं।

बता दें कि इस मामले में 4 पुलिसवालों को लापरवाही बरतने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है। इस बीच गोरखपुर में रणजीत की तीसरी शादी को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है और पुलिस तीसरी पत्‍नी की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक रंजीत के चचेरे साले मनोज शर्मा ने बताया कि रोज की तरह रविवार सुबह रंजीत, पत्नी कालिंदी और रात में फ्लैट पर ठहरे रिश्तेदार आदित्य के साथ वॉक के लिए निकले थे। बीजेपी कार्यालय के पास से कालिंदी अलग हो गईं थीं। उनका दावा है कि वह जॉगिंग करते हुए लालबाग ग्राउंड चली गईं थीं। रंजीत और आदित्य ग्लोब पार्क की तरफ चले गए। पुलिस को रंजीत और कालिंदी के बीच विवाद की बात भी पता चली है।

Lucknow, Uttar Pradesh, India