बहराइच: सड़क हादसो में चालक समेत दो की मौत

बहराइच: सड़क हादसो में चालक समेत दो की मौत

रमेश चंद्र गुप्ता

बहराइच: बहराइच-लखनऊ उच्च मार्ग के चैधरी सियाराम इण्टर कालेज के पास तेज रफ्तार ट्रक की ठोकर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। प्राप्त सूचना के अनुसार सोमवार की देर रात फखरपुर थाने के चैधरी सियाराम इण्टर कालेज के पास ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार पप्पू (20) पुत्र लल्लू व सर्वेश (22) पुत्र बैधू निवासी निवासी रायपुर बेहड़ा थाना हुजूरपुर गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलो को उपचार हेतु जिला अस्पताल लाया गया, जहां पप्पू को डाक्टरो ने मृत घोषित कर दिया और सर्वेश की हालत नाजुक होने पर उसे ट्रामा सेन्टर लखनऊ रेफर कर दिया गया।

दूसरी ओर नगर के बंजारीमोड़ पर रोडवेज बस को ओवरटेक करने के फेर मंे बस से टकराकर ऑटो पलट गई। हादसे में ऑटो चालक मन्नू (25) पुत्र मुन्ने खां निवासी सलारपुर, यात्री सगीर (30) निवासी नुरूद्दीन, मुस्तकीम (26) व अयोध्या (60) निवासी नरैया सलारपुर गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही कैसरगंज थाने के गोड़हिया नम्बर एक मार्ग पर गुथिया गांव के पास ट्रेक्टर -ट्राली अनियन्त्रित होकर नहर मे पलट गई और हादसे में टैªक्टर चालक नौमी लाल (28) पुत्र छोटी निवासी नारोलिनपुरवा गोड़हिया नम्बर दो की टैªक्टर के नीचे दबकर मौत हो गई।

छत से गिरे बालक के सिर मे घुसी सरिया, हालत गंभीर

बहराइच: मोतीपुर थाने के गुजरना गांव मे छत से उतरने के दौरान पैर फिसलने से नीचे गिरे बालक के सिर में सरिया घुस गई। गंभीर रूप से घायल बालक को जिला अस्पताल रेफर किया गया।

प्राप्त सूचना के अनुसार गुजरना गांव निवासी नफीस का पुत्र शमीम (10) छत पर खेल रहा था और भागकर छत से नीचे उतरने के दौरान उसका पैर फिसल गया और वह नीचे आ गिरा। जिसकेे उसके सिर में लोहे की सरिया घुस गयी। बालक के सिर से सरिया निकालकर परिजनो ने उसे मोतीपुर सीएचसी लाये। जहां हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Uttar Pradesh, India