अमित शाह ने दिल्ली में 45 सीटें जीतने का किया दावा

अमित शाह ने दिल्ली में 45 सीटें जीतने का किया दावा

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का हाईकमान धुआंधार प्रचार कर रहा है। गुरुवार (06 फरवरी) को केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हरि नगर, सीमापुरी, मादीपुर विधानसभा क्षेत्र में रोडशो किया। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि इस चुनाव में बीजेपी 45 से अधिक सीटें जीतने जा रही है।

अमित शाह ने ट्वीट कर कहा, 'चुनाव के दौरान दिल्ली की जनता से संवाद करने का मौका मिला। झूठे वादे, तुष्टिकरण और अराजकता से त्रस्त दिल्ली को अब बस विकास चाहिए। दिल्ली में बीजेपी के लिए जो समर्थन देखा है उससे ये साफ है कि 11 फरवरी को बीजेपी दिल्ली में 45 से अधिक सीट जीतकर सरकार बनाने जा रही है।'

बीते दिन अमित शाह ने आठ फरवरी को होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव को दो 'विचारधाराओं' का मुकाबला करार देते हुए कहा था कि चुनाव नतीजे सबको चौंका देंगे। शाह ने पूर्वी दिल्ली के कोंडली में एक चुनाव सभा में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर हमले जारी रखते हुए कहा था कि उन्होंने अपनी 'वोटबैंक' की राजनीति के डर से संशोधित नागरिकता कानून, अयोध्या में राम मंदिर और अनुच्छेद 370 के प्रावधान हटाने जैसे मुद्दों पर बीजेपी का विरोध किया।

चुनाव के दौरान दिल्ली की जनता से संवाद करने का मौका मिला। झूठे वादे, तुष्टिकरण और अराजकता से त्रस्त दिल्ली को अब बस विकास चाहिए।