एमिफोरिया-2020: अर्जुन मिस्टर एमिटी, अंकिता बनीं मिस एमिटी

एमिफोरिया-2020: अर्जुन मिस्टर एमिटी, अंकिता बनीं मिस एमिटी

लखनऊ: एमिफोरिया-2020, जश्न-ए-जिंदगी के दूसरे दिन आज एमिटी विश्वविद्यालय उत्तर प्रदेश, लखनऊ परिसर में भारतीय सांस्कृतिक विरासत और आधुनिक भारत के कई आयाम नजर आए। एमिफोरिया में दूसरे दिन जहां छात्रों ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में शिरकत की तो वहीं शाम को आयोजित एमिटी डिजाइनर्स अवार्डस् में फैशन के रंग बिखेरे।

एमिटी विश्वविद्यालय उत्तर प्रदेश, लखनऊ परिसर के प्रति कुलपति डा. सुनील धनेश्वर एवं डीन छात्र कल्याण मंजू अग्रवाल ने अतिथियों स्वागत किया। इस दौरान एमिटी विश्वविद्यालय, लखनऊ परिसर के सभी विभागों के विभागाध्यक्षों सहित बड़ी संख्या में छात्र-छात्राए उपस्थित रहे।

इसके पूर्व दिन की शुरुआत एक दर्जन प्रतियोगिताओं जिसमें फ्यूजन डांस की प्रतियोगिता सेनर्जी, नृत्य प्रतियोगिता क्लैक्टिका, नाट्य प्रतियोगिता वन्स अपान अ टाइम, अंताक्षरी, मोबाइलोग्राफी, कव्वाली प्रतियोगिता, रामलीला मंचन प्रतियोगिता आदि के साथ हुई।

दिन में आयोजित कव्वाली प्रतियोगिता ने लोगों को आध्यात्म और संगीत के सुरों से एक साथ परिचित कराया। प्रतियोगिता में एमिटी बिजनेस स्कूल विजयी घोषित हुआ और श्रीराम स्वरूप मेमोरियल विवि उप विजेता बना। एमिटी बिजनेस स्कूल के छात्र शशांक कुमार को सर्वश्रेष्ठ गायक का पुरस्कार दिया गया। एमिटी स्कूल ऑफ कम्यूनिकेशन इन्हान्समेन्ट एण्ड ट्रन्सफारमेशन की ओर से आयोजित अर्न्तविश्वविद्यालय समूह चर्चा प्रतियोगिता एक्सप्रेशन - 2020 में राम मनोहर लोहिया राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय के छात्र शुभान्ग चतुर्वेदी विजेता बनें। उन्हें पुरस्कार स्वरूप 10,000/- रूपये की राशि प्रदान की गयी। जबकि एमिटी विश्वविद्यालय लखनऊ परिसर की छात्रा रिमशा इम्तियाज को उपविजेता घोषित किया गया एवं 7,000/- रूपये की राशि प्रदान की गयी।

इसके पूर्व बुद्धवार को हुए मिस्टर और मिस एमिटी प्रतियोगिता में कई दौर के चयन प्रक्रिया और मुकाबले के बाद अर्जुन कुमार को मिस्टर एमिटी और अंकिता सिंह को मिस एमिटी घोषित किया गया। शाम को एमिटीयन्स ने बहुप्रतीक्षित एमिटी डिजाइनर्स अवार्डस में फैशन के अत्याधुनिक रंगों को महसूस किया। धमाकेदार संगीत और २ाक्तिशाली प्रकाश किरणों के बीच रैम्प पर कैटवॉक करती मॉडल्स को देखकर सभी मंत्रमुग्ध हो गए। एमिटी डिजाइनर्स अवार्डस में एमिटी स्कूल आफ फैशन टैक्नालाजी के अलावा फैजाबाद, वाराणसी, गोरखपुर आदि शहरों से आए फैशन डिजाइनर्स ने हिस्सा लिया।

एमिटी स्कूल ऑफ फैशन टैक्नॉलाजी की ओर से आयोजित इस फैशन शो में नवोदित फैशन डिजाइनरों द्वारा डिजाइन किए गए वस्त्रों को प्रस्तुत किया गया।

Lucknow, Uttar Pradesh, India