मुंबई: भारत के अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाताओं में से एक वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने आज घोषणा की है कि इसके सभी पोस्टपेड प्रोडक्ट और सेवाएं एक्सक्लुज़िव रूप से इसके प्रीमियम एवं महत्वाकांक्षी ब्राण्ड वोडाफोन रैड के तहत उपभोक्ताओं को उपलब्ध कराए जाएंगे। मुंबई से शुरूआत होने के बाद इस पहल को अगले कुछ महीनों में चरणबद्ध तरीके से सभी सर्कल्स में रोल आउट किया जाएगा।

तदनुसार हर सर्कल में वोडाफोन रैड पोस्टपेड प्लान, वोडाफोन और आइडिया दोनों ब्राण्ड्स के डिजिटल चैनलों एवं सभी स्टोर्स पर उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होंगे। सभी नए पोस्टपेड उपभोक्ता अपने उपयोग एवं पसंद के आधार पर सीधे वोडाफोन रैड प्लान के साथ ही जुड़ेंगे, वहीं दूसरी ओर आइडिया ब्राण्ड की पोस्टपेड सेवा आइडिया निर्वाणा के सभी उपभोक्ता वोडाफोन रैड प्लान पर आ जाएंगे। यह बदलाव आइडिया के एंटरप्राइज़ पोस्टपेड उपभोक्ताओं पर भी लागू होगा।

मुंबई सर्कल में वोडाफोन आइडिया निर्वाणा के उपभेाक्ताओं का वोडाफोन रैड परिवार में स्वागत करते हुए अवनीश खोसला, मार्केटिंग डायरेक्टर, वोडाफोन आइडिया ने कहा, ‘‘हम अपनी कंपनी की थीम के आधार पर अपनी पोस्टपेड पेशकश को वोडाफोन रैड ब्राण्ड के तहत समेकित कर रहे हैं। उपभोक्ताओं के लिए विभिन्न कीमतों पर उपलब्ध व्यापक प्लान्स के साथ, उपभोक्ता सर्वश्रेष्ठ टेलीकाॅम सेवाओं जैसे अनलिमिटेड लोकल एवं एसटीडी काॅल्स, रिच डेटा, फ्री इंटरनेशनल काॅल, फ्री वोडाफोन प्ले, एमज़ाॅन प्राइम और नेटफ्लिक्स तथा अन्य एक्सक्लुज़िव फायदों का लाभ उठा सकते हैं।’’