'मेहरमा' सॉन्ग में देखा सारा-कार्तिक का रोमांटिक अंदाज

'मेहरमा' सॉन्ग में देखा सारा-कार्तिक का रोमांटिक अंदाज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल' का नया सॉन्ग 'मेहरमा' रिलीज हो गया है. इस गाने में सारा और कार्तिक रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है. बता दें, 14 फरवरी वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज हो रही 'लव आज कल' से कार्तिक और सारा पहली बार बड़े पर्दे पर एक-साथ नजर आएंगे. वहीं, 'मेहरमा' सॉन्ग ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के इस सॉन्ग को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. दर्शन रावल और अंतरा मित्रा की आवाज में गाये गए इस सॉन्ग को प्रीतम ने म्यूजिक दिया है. 'मेहरमा' सॉन्ग में दर्शकों को कार्तिक और सारा की नोंकझोंक काफी पसंद आ रही है. यह सॉन्ग यूट्यूब पर भी ट्रेंड कर रहा है.

बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लव आजकल' इसी महीने वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्म ने अपने ट्रेलर से तो सबका दिल जीता ही, साथ ही इसके गानों ने भी फैंस के दिलों में जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के साथ रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा भी अहम भूमिका में हैं. इसके अलावा जहां कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया 2' और 'दोस्ताना 2' में दिखने वाले हैं तो वहीं सारा अली खान 'कुली नंबर वन' और 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं.