चौरासी वर्षीय सतीश दलेला बने KARAOKE सिंगिंग स्टार ऑफ लखनऊ

चौरासी वर्षीय सतीश दलेला बने KARAOKE सिंगिंग स्टार ऑफ लखनऊ

लखनऊ। उम्र के पड़ाव को मात देते हुए वाणिज्य कर विभाग से रिटायर्ड डिप्टी कमिश्नर सतीश दलेला ने ज़िक्र होता है जब कयामत का तेरे जलवो की बात होती है गाना गाया तो दर्शकों की तालियाँ बजने पर स्वतः मजबूर हो गई। चौरासी वर्ष का होने के बावजूद भी ग़ज़ब का उत्साह देखने लायक था। यह मौक़ा था रविवार को आयोजित कराओके सिंगिंग स्टार ऑफ लखनऊ के आयोजन का।

अंजली फ़िल्म प्रोडक्शन,सिटीसीएस फैमिली,रिदम डांस फैक्ट्री एवं आशा वेलफ़ेयर फाउंडेशन की ओर से इस कार्यक्रम का आयोजन हज़रतगंज में रिदम डांस फैक्ट्री के हाल में आयोजन किया गया। सिंगिंग स्टार कार्य्रकम में पन्द्रह वर्ष से लेकर चौरासी वर्ष तक के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। हरदोई से आई वन्दना गुप्ता ने नैनो में बदरा छाए बिजली सी चमके हाय ऐसे में बलम मोहे गरवा लगा ले गाया तो वही एलआईसी हज़रतगंज ब्रांच के प्रबंधक हरजीत सचदेवा ने जब दीप जले आना,जब शाम ढले आना गाया। हरदोई से ही आये सुमित श्रीवास्तव ने दो दिल मिल रहे है मगर छुपके चुपके गाया। विजेता सतीश दलेला को कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल लोक गायिका मालविका हरिओम ने मोमेंटो,सर्टिफिकेट एवं उपहार प्रदान किया गया। भाग लेने वाले प्रत्येक प्रतिभागी को वर्ल्ड विज़न इंडिया के लखनऊ प्रबंधक स्टीव डेनियल राव एवम मुंबई से आये हुए फ़िल्म निर्माता समीर हुसैन ने सर्टिफिकेट दिया एवम उनका उत्सावर्धन किया। करन दिवाकर,रुचि अरोड़ा,शीबा,राज अग्रवाल,ईशान,कृभको से रिटायर्ड जीएम अखिलेश चंद्रा, डीके श्रीवास्तव सहित कई अन्य ने अपनी प्रस्तुति दी। कॉमेडी से भरपूर मंच संचालन विजय कुमार गुप्ता ने किया।

मुख्य आयोजक अंजली पांडेय ने बताया कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य सभी उम्र के लोगो मे गायन के साथ साथ वार्तालाप स्थापित करना है।

इस तरह का आयोजन लखनऊ में सभी वर्गों के लिए पहली बार हो रहा है इसी के साथ समय समय पर इस प्रोग्राम के कई भाग आयोजित किये जायेंगे जिसमे प्रत्येक उम्र के लोग शामिल हो सकते है। जज की भूमिका में रही लोक गायिका मालविका हरिओम ने कहा की ऐसे कार्यक्रम का होते रहना चाहिए क्योंकि यह लखनऊ में पहली बार कराओके पर गायन का कार्यक्रम हो रहा है जिसमे वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी भाग ले रहे है और पूरी ऊर्जा के साथ गा रहे है।

स्टीव डेनियल राव ने कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि कराओके पर गाना थोड़ा कठिन होता है क्योंकि यहां पर करेक्सशन की कोई गुन्जाईस नही होती। फ़िल्म निर्माता समीर हुसैन ने कहा की कला की ऊर्जा बुज़ुर्गो में भी भरी हुई है

सिंगिंग स्टार के आयोजन में सिटीसीएस कल्ट दी कल्चरल सोसाइटी से मनोज कुमार,आशा वेलफेयर फाउंडेशन के उपाध्यक्ष एवम सोशल एक्टिविस्ट बृजेन्द्र बहादुर मौर्य,रिदम डांस फैक्ट्री के प्रबंधक सागर शान सहित आदि लोग मौजूद रहे। सोशल एक्टिविस्ट मनोज कुमार की तरफ से अतिथियों को प्रतीक चिन्ह प्रदान किया गया।

Lucknow, Uttar Pradesh, India