पति-पत्नी और तीन बच्चे मृत हालत में मिले

नई दिल्ली: दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक घर से 5 शव बरामद हुए है। दिल्ली भजनपुरा के एक घर में पति-पत्नी और तीन बच्चे मृत हालत में मिले हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्वी क्षेत्र भजनपुरा इलाके में एक ही परिवार के पांच सदस्य अपने घर में संदिग्ध अवस्था में मृत पाये गये हैं। पुलिस ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि सुबह लगभग 11 बजकर 30 मिनट पर पड़ोसियों ने घर से बदबू आने की पुलिस में शिकायत की थी।

उन्होंने बताया कि पुलिस घर का दरवाजा तोड़ कर अंदर प्रवेश किया तो पांच लोगों के शव बरामद हुए। इनमें तीन पुरुषों के और दो महिलाओं के शव हैं। उन्होंने बताया कि क्षत-विक्षत शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। उन्होंने बताया कि मौके से कोई नोट भी बरामद नहीं हुआ है ।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। शुरुआती जांच में पुलिस हत्या की आशंका जता रही है। जानकारी के मुताबिक, ये शव कुछ दिन पुराने हैं और उन्‍हें क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया गया है। इस घटना के सामने आने से आपसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है।

भजनपुरा इलाके में सड़ी-गली हालत में जो लाशें मिली हैं, उसके बारे में पुलिस ने बताया कि ये पति-पत्नी और तीन बच्चों के शव हैं। पुलिस के मुताबिक शुरुआती तौर पर मामला आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस का कहना है कि बच्चों की उम्र 18, 16 और 12 साल के आसपास है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक पति बैटरी रिक्शा चलाता था।