नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के विधानसभा में आज सीएम योगी आदित्यनाथ काफी उग्र दिखे। इस दौरान उन्होंने नाम लिए बिना सपा पर जोरदार हमला किया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सदन में तो कुछ लोगों ने कागज के गोले तक फेंके हैं।

उन्होंने कहा कि रामभक्तों पर गोली चलाने वाले हमसे सवाल करते हैं। राम राज्य कोई धार्मिक कार्य नहीं है, इसकी परिभाषा स्पष्ट है। इसके साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने धर्म को दायित्व और कर्तव्यों से जोड़ा है, हर व्यक्ति की इसीलिए समझ से बाहर है।

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को हमला बोला था। अखिलेश ने लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकार राज्य सरकार पर तमाम सवाल उठाए। इस दौरान सुरक्षा के मुद्दे पर भी अखिलेश ने योगी सरकार को घेरने का प्रयास किया।

अखिलेश यादव ने योगी सरकार से सवाल किया कि केवल उनकी एनएसजी (NSG) को क्यों हटाया गया? अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार ये बताए हमारी प्रेस कॉन्फ्रेंस में एलआईयू का कोई अफसर कैसे आ सकता है? केवल हमारी एनएसजी को क्यों हटाया गया? साथ ही कहा कि मुझे सुरक्षा की जरूरत नहीं, मुझे साइकिल चलानी है और साइकिल बहुत तेज चलेगी।