अहमदाबाद: अमेरिकी राष्ट्र​पति डोनाल्ड ट्रंप अहमदाबाद एयरपोर्ट से साबरमती आश्रम पहुंचे थे। साबरमती आश्रम से वह मोटेरा स्टेडियम के लिए रवाना हो गए हैं। अमेरिकी राष्ट्र​पति डोनाल्ड ट्रंप ने साबरमती आश्रम की विजिटर बुक महात्मा गांधी के बारे में लिखना भूल गए हैं। अमेरिकी राष्ट्र​पति डोनाल्ड ट्रंप ने साबरमती आश्रम की विजिटर बुक में लिखा 'मेरे अच्छे दोस्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस शानदार दौरे के लिए धन्यवाद।' अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ये भारत का पहला दौरा है। वह भारत के दो दिवसीय यात्रा पर हैं।

अमेरिकी राष्ट्रपति का प्लेन गुजरात के अहमदाबाद में लैंड किया। जहां पीएम मोजी ने उनका गेल लगाकर स्वागत किया। अहमदाबाद के मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम में ट्रंप का नागरिक अभनिंदन होगा पीएम नरेंद्र मोदी वहां ट्रंप के साथ मौजूद रहेंगे।
डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनकी पत्नी (अमेरिका फर्स्ट लेडी) मेलानिया ट्रंप भी भारत आई हैं। डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनकी पत्नी के अलावा उनकी बेटी इवांका ट्रंप और दामाद भी हैं।

साबरमती आश्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अमेरिकी राष्ट्र​पति डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप ने चरखा चलाया। पीएम मोदी ने ट्रंप को साबरमति आश्रम के बारे में भी बताया।