हेलो के साथ जुड़ीं सारा, श्रद्धा, सेनन और रकुल

हेलो के साथ जुड़ीं सारा, श्रद्धा, सेनन और रकुल

भारत का प्रमुख क्षेत्रीय सोशल मीडिया ऐप हेलो, सेलिब्रिटी से जुड़ने के लिए सबसे पसंदीदा प्लेटफॉर्म के रूप में उभर रहा है। यह एप प्रशंसकों को उनकी पसंदीदा हस्तियों के और करीब ला रहा है। बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्रियां – सारा आली खान श्रद्धा कपूर, कृति सेनन और रकुल प्रीत सिंह भी अब हेलो के जीवंत समुदाय में शामिल हो गई हैं, और प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कई कंटेन्ट फॉर्मेट के माध्यम से अपने भारतीय भाषा बोलने वाले प्रशंसकों के साथ व्यक्तिगत रूप से बातचीत करते दिखाई दे रही हैं।

टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, सनी लियोन, बादशाह, तमन्ना, गुरु रंधावा, मौनी रॉय, विजय देवराकोंडा, शिल्पा शेट्टी, नेहा कक्कड़, दालुकर सलमान, सरगुन मेहता सहित भारतीय फिल्म बिरादरी की कई हस्तियां पहले ही इस प्लेटफॉर्म में शामिल हो चुकी हैं। जानी-मानी हस्तियां सक्रिय रूप से एक्सक्लूसिव कंटेंट तैयार कर रही हैं और पोस्ट कर रही हैं। इसकी मदद से वे अपने प्रशंसकों को अपने निजी जीवन के साथ ही उपयोगी जानकारियां प्रदान कर रहे हैं। ऑस्कर विजेता भारतीय संगीतकार ए आर रहमान भी हाल ही में प्लेटफॉर्म पर शामिल हुए हैं और अपने क्षेत्रीय प्रशंसकों के बीच अपनी आगामी फिल्म 99 सॉन्ग्स का प्रचार करते देखे गए हैं।

हेलो यूजर्स और उनकी पसंदीदा हस्तियों और लोकप्रिय क्रिएटर्स के बीच ऐप में एंगेजमेंट को बेहतर बनाते हुए, हेलो ने ‘हेलो लाइव’ नाम से एक नया फीचर शुरू किया है। इस फीचर के माध्यम से, प्लेटफॉर्म उन्हें कई भारतीय भाषाओं के दर्शकों के साथ सामूहिक रूप से और यहां तक कि व्यक्तिगत रूप से, लाइव सैशन के दौरान आमने सामने सीधे चैट करने की सुविधा प्रदान कर रहा है। श्रद्धा कपूर इस प्लेटफॉर्म पर लाइव होने वाली पहली सेलिब्रिटी बन गईं हैं, जहां उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ ‘काम और जीवन के बीच उन्होंने कैसे संतुलन बनाए रखा’ विषय पर अपने मन की बात साझा की। इसके बाद रकुल प्रीत सिंह जो इस प्लेटफॉर्म की मदद से हिंदी में अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ी। इस फीचर का उपयोग करते हुए उन्होने लाइव सत्र के दौरान सीधे अपने कई प्रशंसकों से बात की।

अपने प्रशंसकों के रिस्पॉन्स से अचंभित, रकुल प्रीत सिंह ने कहा, “मेरा मानना है कि हेलो एक प्लेटफॉर्म के रूप में सही मायने में पूरी तरह भारतीय है, क्योंकि यह अपने प्रशंसकों के साथ अपनी मूल भाषा में जुड़ने का अवसर प्रदान करता है जो बहुत ही रोचक और आवश्यक है। मैं अपना हर समय ऐप पर बिताने का आनंद लेती हूं और मुझे हेलो समुदाय से जो प्यार मिला है, उससे लेकर मैं बेहद खुश हूं।

अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, श्रद्धा कपूर ने कहा, "कलाकार के रूप में, हमें हर रोज विभिन्न शहरों में मौजूद अपने प्रशंसकों के साथ सीधे मिलने का मौका बहुत मुश्किल से मिलता है, हेलो और हेलो लाइव फीचर के साथ हजारों प्रशंसकों से जुड़ना बहुत ही अद्भुत है। मेरे काम और जिंदगी के बीच संतुलन से संबंधित अपनी व्यक्तिगत कहानियों को साझा करने और हेलो की इस जीवंत कम्युनिटी से ऐसी सकारात्मक टिप्पणियां और प्रतिक्रियाएं पाने का अनुभव बेहद शानदार था।