इवांका ट्रम्प को भी कोरोना वायरस होने का खतरा

इवांका ट्रम्प को भी कोरोना वायरस होने का खतरा

संक्रमित आस्ट्रेलिया के गृह मंत्री से की थी मुलाकात

वाशिंगटन. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और सलाहकार इवांका ट्रंप हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के गृह मंत्री पीटर डडन से संपर्क में आईं थी। जो कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजीटिव पाए गए हैं। इस कारण से इवांका अपने सारे काम घर से कर रही है। वहीं राष्ट्रपति ने प्रेस कांफ्रेंस में कर बताया है कि वह कोरोना वायरस की जांच कराएंगे। साथ में ये भी कहा है कि उनमें इस वायरस के कोई लक्षण दिखाई नहीं दे रहे हैं।

व्हाइट हाउस के मेडिकल स्टाफ ने सलाह दी है कि इवांका को घर पर रहने की कोई जरुरत नहीं हैं। बता दें ऑस्ट्रेलिया के गृह मंत्री पीटर डडन पिछले सप्ताह वाशिंगटन आए थे और इवांका ने, अर्टानी जनरल बिलियम बार व अन्य अधिकारियों से मुलाकात की थी। पीटर डडन का COVID-19 टेस्ट पॉजीटिव पाया गया है। हालांकि मुलाकात के बाद इवांका में अबतक ऐसे कोई लक्षण नहीं देखने को मिले हैं, लेकिन इवांका ने घर से काम करना शुरू कर दिया है।

अमेरिका मे कोरोना वायरस को लेकर आपातकाल घोषित कर दिया गया है। वहां के लोगों की सुरक्षा के लिए हर जरुरतों का ख्याल रखा जा रहा है। केवल अमेरिका में मरने वालों की संख्या 50 हो चुकी है। कोरोना से अबतक 122 देश प्रभावित हो चुके हैं। इस खतरनाक वायरस को लेकर मौल, थिएटर, जिम, क्लासेस भी बंद हो चुके हैं।