नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हाल ही में अपने जिमसूट को लेकर काफी सुर्खियों में आ गई थीं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम से योगा करते हुए कुछ फोटो शेयर की थीं. इन तस्वीरों में मलाइका स्किन कलर के न्यूड शेड क्रॉप टॉप और टाइट्स में नजर आ रही थीं. मलाइका की ये फोटो काफी वायरल हुई थीं. लेकिन अब मलाइका के जिमसूट का खुमार कैटरीना कैफ के भी सिर चढ़कर बोल रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस कैटरिना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटो में कैटरीना बिल्कुल मलाइका जैसे जिमसूट में नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को मलाइका जैसे कपड़े पहने देख अब फैन्स इन दोनों की तुलना कर रहे हैं. कैटरीना की फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी ' में मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी. हालांकि, यह फिल्म पहले 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस फैलने की वजह से फिल्म की रिलीज डेट स्थगित हो गई है.

मलाइका अरोड़ा की बात करें, तो एक्ट्रेस इन दिनों सोनी टीवी पर आने वाले 'इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer)' को जज कर रही हैं. इस शो में उनसे साथ टेरेंस लुइस और कोरियोग्राफर गीता कपूर भी बतौर जज नजर आ रही हैं. इससे इतर मलाइका अरोड़ा MTV पर आने वाले इंडियाज बेस्ट सुपर मॉडल में भी बतौर जज दिखाई दे रही थीं. अपने काम से अलग मलाइका अरोड़ा अपनी फोटो और वीडियो को लेकर भी चर्चा में रहती हैं.