लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस के खतरे के बीच नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोधियों पर तंज कसा है। एक कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, दंगाई कोरोना वायरस से भी ज्यादा खतरनाक हैं। ऐसे लोग मानवता के दुश्मन हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, कोरोना वायरस तो मानवता के लिए खतरा है और लखनऊ में जिनके पोस्टर लगे हैं वो भी मानवता के बड़े दुश्मन हैं।

इनका असली चेहरा पूरे समाज के लिए खतरा है। सीएम योगी ने कहा, इन दंगाइयों का पोस्टर इसलिए लगाया गया ताकि समाज इस खतरनाक वायरस को पहचान लें। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस सेकेंड स्टेज में है, इसकी विस्तृत समीक्षा 20 मार्च को की जाएगी और आवश्यक निर्णय लिए जाएंगे। यूपी में कोरोना से 14 लोग संक्रमित हैं।

राजधानी लखनऊ में दंगाइयों के पोस्टर्स लगाने के एक सवाल पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछली सरकारें दंगाइयों का सम्मान करती थीं। दंगों की वजह से उत्तर प्रदेश की इमेज खराब होती थी।

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने लखनऊ में सड़कों पर सीएए विरोधी प्रदर्शनों के दौरान तोड़फोड़ करने के आरोपियों के पोस्टर लगाए थे। इलाहाबाद हाई कोर्ट ने 9 मार्च को उत्तर प्रदेश सरकार को उन पोस्टरों को हटाने का आदेश दिया था, जिसे उत्तर प्रदेश सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है।