बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजन अलाना पांडे खूबसूरती के मामले में किसी भी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अलाना पांडे अपनी स्टनिंग और हॉट तस्वीरों को शेयर कर इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। एक बार फिर उन्होंने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रही हैं।

अलाना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट फोटोज पोस्ट की हैं। तस्वीरों में वो सफेद रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं। फैन्स को उनका स्टाइलिश अंदाज काफी पसंद आ रहा है। उनकी तस्वीरों को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। फैन्स उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि अलाना पांडे का इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड फोटोज भरा पड़ा है। आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड बिकिनी तस्वीरें शेयर कर छाई रहती हैं। अलाना पांडे का हॉट अंदाज इंटरनेट पर फैन्स के बीच बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। अलाना ने सोशल मीडिया पर अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है। इंस्टाग्राम पर उनके 5 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो इस समय अलाना फेमस फैशन डिजाइनर मोनिशा जयसिंग के बेटे युदी जयसिंह के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों को कई बार साथ में टाइम स्पेंड करते देखा जा चुका है। अलाना पांडे की तस्वीरों को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि बोल्डनेस के मामले में वो अपनी बहन अनन्या से कहीं आगे हैं।