जनता कर्फ्यू में जमकर बजी तालियां और थालियां

जनता कर्फ्यू में जमकर बजी तालियां और थालियां

लखनऊ: कोरोना वायरस की चुनौतियों के खिलाफ संघर्ष के बीच रविवार को जनता कर्फ्यू के दौरान सड़कें वीरान पड़ी रही और मार्केट सूनी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आग्रह का स्वागत करते हुए लोगों 'जनता कर्फ्यू' का पालन किया और शाम को पांच बजे अपने घरों में रहकर ही ताली, थाली, घंटी और शंख बजाकर उन जवानों की हौसला अफजाई की, जो बिना जान की परवाह किए हुए इस लड़ाई के खिलाफ लड़ रहे हैं। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्य नाथ ने भी घंटी बजाई।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तरफ से जनता कर्फ्यू के दौरान जरूरी सेवाओं में लगे लोगों के लिए ताली बजाने के आग्रह में शामिल होते हुए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने अपने परिवार के साथ ताली और घंटी बजाई।

देश भर में लोगों ने घरों में रहकर ताली और थाली बजाकर उन लोगों का आभार भी जताया, जो कोरोना वायरस के खतरे से निपटने के लिए मोर्चा थामे हुए हैं. शाम पांच बजे से ही देश के कोने-कोने में लोगों ने अपने घरों में पीएम की अपील के बाद ताली, थाली और घंटी से आभार जताया. इसके साथ ही लोगों ने शंख भी बजाया.

वहीं उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने घंटी बजाकर देश की सेवा में लगे लोगों का आभार जताया. वहीं योगगुरु बाबा रामदेव ने ताली और घंटी बजाकर लोगों का आभार जताया.

वहीं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने नागपुर में पूरे परिवार के साथ अपनी घर की बालकनी में खड़े होकर कोरोना के खिलाफ लड रहे डॉक्टर, नर्सेस, प्रशासन के अधिकारी, मीडियाकर्मियों के लिए ताली और घंटी बजाकर उनका धन्यवाद किया.

Lucknow, Uttar Pradesh, India